Breaking News
Home / ताजा खबर / छठ पूजा को लेकर बीजेपी और आप में मचा घमासान, मनोज तिवारी ने कहे सीएम केजरीवाल को अपशब्द

छठ पूजा को लेकर बीजेपी और आप में मचा घमासान, मनोज तिवारी ने कहे सीएम केजरीवाल को अपशब्द

देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा पर राज्य सरकार ने रोक लगा दी है। जिसके बाद बीजेपी और आप के बीच की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।वहीं इसी को लेकर बीजेपी के पूर्व चीफ और सांसद ने मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें अपशब्द कहे है। तिवारी ने कहा कि गाइडलाइंस के नाम पर झूठा ड्रामा किया जा रहा है।

बता दें कि मनोज तिवारी ने इसको लेकर एक ट्वीट किया ऑयर लिखा कि, ‘कमाल के नमकहराम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं। कोविड के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं। तो बताएं, ये 24 घंटे शराब परसोने के लिए परमिशन कौन से गाइडलाइंस को फ़ॉलो कर ली थी, बोलो CM।’

दूसरी तरफ दिल्ली हाईकोर्ट ने राज्य सरकार के इस फैसले को सही मानते हुए इस आदेश को बरकरार रखा है। हाईकोर्ट ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति देना इस जानलेवा बीमारी का तेजी से प्रसार का रास्ता तैयार करना होगा।

इससे पहले सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा करने की मांग को लेकर दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सीएम केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी के महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष कौशल मिश्रा भी शामिल हुए। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है। पार्टी ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने गाइडलाइंस जारी करके छठ पर्व मनाने पर रोक लगाई है। और इसके जरिए बीजेपी नेता दिल्ली सरकार पर पर्व मनाने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाकर राजनीति कर रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com