Breaking News
Home / अपराध / देर रात ब्रिजपुरी में केबल ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या

देर रात ब्रिजपुरी में केबल ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या

सेन्ट्रल डेस्क कौशल : : नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की ब्रिजपुरी कॉलोनी में बीती रात एक केबल ऑपरेटर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। केबल ऑपरेटर उस वक़्त ड्राइवर के साथ घर जा रहा था।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

जैसे ही वह अपनी कॉलोनी में पहुंचे, स्कूटी सवार तीन लोगों ने उनकी कार को घेर लिया और एक ने उन पर गोलियां चला  दीं। उनके ड्राइवर ने खून से लथपथ हालत में उन्हें GTB अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। दयालपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। वह FIR में नामजद अभियुक्त है। अन्य लोगों की तलाश में पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। सुभाष रावत का केबल, बोतलबंद पानी के साथ-साथ फाइनैंस का काम भी बिजनेस करते हैं। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, सुभाष अविवाहित थे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इस मामले की शुरुआती जांच में पुलिस के सामने साफ हो गया कि हमला आपसी रंजिश के चलते हुआ है। कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा था। सुभाष पहले उन्हीं लोगों के साथ पार्टनरशिप में बिजनेस करते थे, लेकिन बाद में विवाद के चलते अलग हो गए थे।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com