Breaking News
Home / अपराध / यूपी के बदमाशों की दिन प्रतिदिन बढ़ती दबंगई, 2 दिन में 3 लोगों को बनाया शिकार

यूपी के बदमाशों की दिन प्रतिदिन बढ़ती दबंगई, 2 दिन में 3 लोगों को बनाया शिकार

यूपी के शामली से लूट की वारदात का मामला सामने आया। उत्तर प्रदेश में पिछले 2 दिन में यह तीसरी लूट की वारदात हुई है।


लगातार तीन बार हुए इस लूट की वारदातों की वजह से सभी ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। बता दें कि एक शामली क्षेत्र का निवासी किसान बैंक से 25 हजार निकालकर घर जा रहा था कि दो बाइक सवार लुटेरों ने उसे सारे पैसे छीन लिए जिसके बाद उस गरीब किसान ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई और मदद की गुहार लगाई।

लूट की वारदात शामली के कसेरवा गांव की बताई जा रही है पीड़ित किसान का नाम भभिंद्र सिंह है। जानकारी के मुताबिक यह घटना 16 अगस्त की है जब भभिंद्र सिंह बैंक से 25 हजार रुपए निकालकर घर जा रहा था कि दो बाइक सवार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर उससे उसके सारे पैसे छीन लिए और वहां से फरार हो गए।

ग्रामीणों का कहना है कि, इससे पहले जसबीर से भी बाइक सवार बदमाशों ने नकदी लूट ली थी। 15 अगस्त को शाम करीब चार बजे गांव कसेरवा‌ के रहने वाले जोगराज उर्फ जोगा शामली से पूर्वी यमुना नहर के निकट पीर के बराबर से जाने वाली सड़क से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे 42 सौ रुपये लूट लिए थे।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भभिंद्र से हुई लूट की घटना की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अन्य दो लूट के मामलों में पुलिस ने कहा है कि उन्हें कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com