Breaking News
Home / राज्य / रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने राजस्थान हाईकोर्ट में दाखिल की अर्जी

रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने राजस्थान हाईकोर्ट में दाखिल की अर्जी

रॉबर्ट वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काईलाइट प्राइवेट हॉस्पिटलिटी और महेश नागर के खिलाफ राजस्थान हाई कोर्ट में चल रहे मामले में ईडी की ओर से पेश किए गए दो प्रार्थना पत्रों पर आज सुनवाई होगी।

हाई कोर्ट के न्यायधीश पुष्पेंद्र सिंह भाटी की अदालत में शनिवार को ईडी की ओर से पेश किए गए प्रार्थना पत्रों पर याचिकाकर्ताओं के अधिवक्ता अपना जवाब पेश करेंगे। ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा और महेश नागर की कस्टोडियल इंटेरोगेशन के लिए प्रार्थना पत्र पेश किया है। ईडी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल आरडी रोस्तगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए, तो वही जोधपुर सिटी के अधिवक्ता भानु प्रताप बोहरा पक्ष रखेंगे।

रॉबर्ट वाड्रा और महेश नागर की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी और जोधपुर से कुलदीप माथुर और विकास वालिया पक्ष रखेंगे। गौरतलब है कि, बीकानेर के कोलायत फायरिंग रेंज में 275 बीघा जमीन खरीद-फरोख्त मामले पर मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट प्राइवेट हॉस्पिटलिटी और महेश नागर के खिलाफ केस दर्ज किए गए थे।

इसके खिलाफ रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी और महेश नागर ने हाईकोर्ट में याचिका पेश की थी। जिस पर उनको राहत दी गई थी। रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मोरिन वाड्रा की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक लगाई थी। मामला हाई कोर्ट में विचाराधीन है, ऐसे में अब ईडी की ओर से दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए, दो प्रार्थना पत्र पेश किए गए हैं। उन पर अब याचिकाकर्ता के अधिवक्ता आज अपना जवाब पेश करेंगे।

About News Desk

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com