Breaking News
Home / अपराध / दीप सिद्धू के बचाव में खालिस्तान समर्थक

दीप सिद्धू के बचाव में खालिस्तान समर्थक

26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू हर किसी के निशाने पर है।अब खालिस्तानी समर्थक बगीचा सिंह की ओर से दीप सिद्धू का बचाव किया गया है। बगीचा सिंह क कहना है किसान नेता खुद को बचाने के लिए सारे आरोप दीप सिद्धू पर लगा रहे हैं।

आपको बता दें खालिस्तानी समर्थक बगीचा सिंह ने कहा कि 32 संगठनों के नेता कह रहे हैं कि दीप सिद्धू के कहने पर किसान बहक गए, क्या लोग उनकी बात नहीं मान रहे थे। किसान नेताओं ने अक्सर भाषण में लाल किले तक जाने की बात कही थी, लेकिन अब अपनी जान बचाने के लिए दीप सिद्धू को घेर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में जब हिंसा हुई थी, तब भी बगीचा सिंह पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर काम करने की बात सामने आई थी. इसके अलावा हाल ही में भी बगीचा सिंह सिंघु बॉर्डर पर काफी सक्रिय रहा था।

खालिस्तानी समर्थक बगीचा सिंह पर पंजाब में कई आतंकवाद से जुड़े मामले दर्ज हो चुके हैं, जिनमें से कुछ में बरी हो चुका है. इनमें पंजाब के फिदायीन हमले की साजिश का केस भी दर्ज था, फिलहाल भी ये दिल्ली पुलिस और जांच एजेंसियों के रडार पर है।

इस बीच दिल्ली पुलिस की चार्जशीट से भी बड़ा खुलासा हुआ है. खालिस्तानी समर्थकों का लिंक सामने आया है, जो शाहीन बाग और सिंघु बॉर्डर पर दिखे हैं. ऐसे में अब इनके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है।

बगीचा सिंह ने सिंघु बॉर्डर पर जारी प्रदर्शन में हिस्सा लिया, साथ ही उसने लवप्रीत सिंह को जानने की भी बात स्वीकारी. बता दें कि दिल्ली हिंसा की चार्जशीट में दोनों ही लोगों पर साजिश रचने का आरोप लगा था।

बगीचा सिंह के अलावा लवप्रीत सिंह भी शाहीन बाग बॉर्डर में शामिल हो चुका है. लवप्रीत सिंह को पंजाब में मर्डर के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों की ओर से कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर उकसाने की कोशिश भी की गई है. 

#deepsiddhu. #Farmerprotest.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com