Breaking News
Home / अपराध / मां हुई लापरवाह तो गई बच्ची की जान

मां हुई लापरवाह तो गई बच्ची की जान

उत्तर प्रदेश के देवरिया से एक बच्ची की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है जहां मोबाइल के कारण चली गई मासूम की जान

जहां ननिहाल गई हुई बच्ची की मां वीडियो कॉल पर इतनी मगन थी कि उसे अपनी बच्ची का ख्याल ही नहीं रहा और छोटी सी मासूम बच्ची पानी से भरे खेत में पहुंच गई। जब मां को होश आया तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक पूजा चौरसिया गौरी बाजार क्षेत्र के विरवा गांव आई हुई थी। पूजा के साथ उसकी 18 महीने की बच्ची भी थी गुरुवार को विदेश में काम करने वाले उसके पति का जब वीडियो कॉल आया तो वह बात करने में लग गई। पति से बात करने में पूजा इतनी मशरुफ हो गई की बात करते करते घर के अंदर चली गई और उसे एक बार भी अपनी बच्ची का ख्याल नहीं आया।

कुछ देर बाद जब पूजा घर के बाहर निकली तो उसे अपनी बच्ची दिखाई नहीं दी जिसके बाद वह इधर-उधर उसे ढूंढने लग गई। बच्ची के नाम मिलने पर पूजा ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाई। शाम को जब पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो मासूम बच्ची का शव बारिश के पानी से भरे हुए खेत में तैरता मिला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अचानक हुई बच्ची की मौत से पूरा परिवार गम में डूब गया। जानकारी के मुताबिक 1 दिन पहले बुधवार को पूजा की मौसी बिंदा की मौत हो गई थी जिस वजह से पूजा अपने ननिहाल नानी को संभालने के लिए आई थी। पूजा की शादी 3 साल पहले लक्ष्मण से हुई थी। रिया दोनों की एकलौती बच्ची थी जिसको लक्ष्मण ने अब तक देखा भी नहीं था।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com