Breaking News
Home / अपराध / किसान नेता Rakesh Tikait की बनी फर्जी फेसबुक आइडी, कवर पर लगाई मिया खलीफा की फोटो

किसान नेता Rakesh Tikait की बनी फर्जी फेसबुक आइडी, कवर पर लगाई मिया खलीफा की फोटो

यूपी गेट स्थित गाजीपुर बॉर्डर पर कृषि कानून विरोधी धरने पर 28 जनवरी की रात नाटकीय घटनाक्रम के बाद सुर्खियों में आए भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसान नेताओं की जमात में सर्वाधिक लोकप्रिय हो गए हैं।

इंटरनेट साइट पर उनको पसंद करने वालों की तादाद दिनोंदिन बढ़ रही है। इस बीच किसी ने उनकी फर्जी फेसबुक आइडी तैयार की है, जिसकी पंजाब के लुधियाना की लोकेशन मिल रही है। भाकियू की ओर से इसके स्नेप शाट लेकर पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत करते हुए आरोपी को चिह्नित कर कार्रवाई करने की मांग की है।

किसी अंजान व्यक्ति ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया है। इसका पता तब चला जब भाकियू प्रेस प्रभारी शमशेर राणा के पास भी उक्त आइडी से मित्रता के लिए आमंत्रण आया। उन्होंने इसकी पड़ताल करना शुरू किया तो देखा कि लोकेशन पंजाब के लुधियाना की दिखाई जा रही है।

वहीं, इस फेसबुक आइडी को बनाने वाले ने खुद को लुधियाना का दिखाया है। तीन फरवरी से लगातार उसकी लोकेशन भी लुधियाना की मिल रही है।

आपको बता दें इस मामले में उन्होंने भाकियू संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा करने के बाद फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर चलाने वाले आरोपी के खिलाफ गाजियाबाद के एडीएम सिटी, एसपी सिटी व सीओ कौशांबी को स्नेप शाट भेजकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने व आइडी को बंद कराने को कहा है।

राकेश टिकैत की कवर फोटो पर मिया खलीफा

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत की फर्जी फेसबुक आइडी के कवर पर पोर्न स्टार मिया खलीफा व सिंगर रिहाना का फोटो लगा है। फेसबुक आइडी पर पंजाबी यूनिवर्सिटी से उनकी शिक्षा व लुधियाना में उनका निवास बताया जा रहा है। इसमें उनके 104 मित्र भी हैं। वहीं, तलाशने पर उनकी करीब दो दर्जन से अधिक आइडी चल रही हैं। लेकिन अधिकारिक तौर पर शिकायअभी एक आइडी की गई है।

#rakeshtikait. #facebook.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com