Breaking News
Home / खेल / आरसीबी की ‘विराट विक्ट्री’, राजस्थान रॉयल्स को दी करारी शिकस्त

आरसीबी की ‘विराट विक्ट्री’, राजस्थान रॉयल्स को दी करारी शिकस्त

आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार उलटफेर देखने को मिल रहे हैं। टूर्नामेंट के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट बड़ी शिकस्त दी है। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 155 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं स्कोर का पीछा करने उतरी बेंगलुरु ने 19.1 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 158 रन बनाए और मैच पर अपना कब्जा कर लिया। खास बात ये कि इस मैच में कैप्टन विराट कोहली का बल्ला भी खूब चला। कोहली ने आईपीएल में अपनी 37वीं फिफ्टी लगाते हुए मैच में 72 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके साथ ही विराट ने आईपीएल में 5500 रन भी पूरे कर लिए हैं।

वहीं मैच में आरसीबी के लिए कोहली के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 63 रनों की पारी खेली। पडिक्कल की टूर्नामेंट में ये तीसरा अर्धशतक है। एबी डिविलियर्स 12 रन बनाकर नाबाद रहे हैं। वहीं बॉलिंग की बात करें तो राजस्थान के श्रेयस गोपाल और जोफ्रा आर्चर एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

उधर राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बेंगलुरु ने 6 विकेट गंवाकर 155 रन इकट्ठा किए। आरआर के लिए सबसे ज्यादा 47 रन महिपाल लोमरोर ने बनाए। लोमरोर ने 39 बॉल में 47 रनों की पारी खेली। वहीं राहुल तेवतिया ने 24 रनों का योगदान दिया और जोफ्रा आर्चर 16 रन बनाकर टीम को 155 रनों तक पहुंचाया।

उधर आरसीबी के गेंदबाजों ने काफी अच्छी बॉलिंग की। यजुवेंद्र चहल को मैच में सबसे ज्यादा 3 विकेट मिले। चहल ने अपने 4 ओवर में सिर्फ 24 रन दिए। इसी के साथ उन्होंने सीजन में सबसे ज्यादा 8 विकेट के साथ पंजाब के मोहम्मद शमी और दिल्ली के कगिसो रबाडा की बराबरी कर ली है। चहल को मैन ऑफ द मैच का भी खिताब मिला है। वहीं इसुरु उडाना ने 2 और नवदीप सैनी ने भी 1 विकेट झटका।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com