Breaking News
Home / अपराध / मदरसा के शिक्षक ने किया खाना बनाने वाली से बलात्कार

मदरसा के शिक्षक ने किया खाना बनाने वाली से बलात्कार

दरभंगा से वरुण ठाकुर- रेप कांड के एक हफ्ता बीत चुकने के बाद भी अभीतक पीड़ित के 164 के बयान की कार्रवाई नहीं करायी गयी है । शनिवार को दिये गये आवेदन में कहा गया है कि एक हफ्ता पुर्व ही 15 फरवरी को रात्रि करीब आठ बजे के बाद मनीगाछी थाना के जगदीशपुर निवासी अब्दुल बारिक के पुत्र मो शमीम अहमद जो मदरसा सिफातुल इस्लाम – के शिक्षक है

एवं उसी गांव के स्व पच्चु सहनी के पुत्र रामनाथ सहनी दोनों शराब की नशे में जबरदस्ती धर में घुस आया । कहा गया है कि शमीम चाकू दिखाकर महिला के साथ बलात्कार किया ।

 

वहीं साथ में रामनाथ बाहर ही पहरेदारी करते रहे । घटना के बाद पीड़ित मो विधवा ने मामले की जानकारी अपने पिता के घर पहुंचकर दी । पिता ने अपनी पुत्री को लेकर संबंधित थाना पर.पहुंच गये जहाँ से पुलिस ने महिला थाना भेज दिया । आवेदन में लिखा गया है कि दुसरे दिन.महिला थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी गयी ।

वयान दर्ज होने के बाद थाना पुलिस द्वारा पीड़िता की मेडिकल जाँच करायी गयी एवं थाना में कांड भी अंकित कर लिया गया लेकिन 164 की कार्रवाई नहीं की गयी है । वहीं इतने दिनों बाद अभियुक्त पर पुलिसिया किसी तहर की कार्रवाई नहीं की जा सकी है ।

उन्होंने अभियुक्त को छुट्टा घूमने एवं जानमाल का भय होने की आशंका जताई गयी है । वहीं इस मामले में महिला थाना पुलिस एवं एडीपीओ द्वारा घटनास्थल पहुँचकर जाँच करने.को भी बताया गया है । पीड़िता ने कांड की गम्भीरता को देखते हुए अपने. स्तर से अभियुक्त पर कठोर कार्रवाई कर सजा देने की एस एसपी बाबूराम से गुहार लगायी है । पीड़िता ने महिला थाना कांड संख्या 13/2019 के अभियुक्त पर कठोर कार्रवाई किये जाने की एस एसपी से गुहार लगायी है ।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com