Breaking News
Home / अपराध / पड़ोसी युवक के हरकतों से तंग आकर एक 19 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या की की कोशिश

पड़ोसी युवक के हरकतों से तंग आकर एक 19 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या की की कोशिश

उत्तर प्रदेश आगरा से एक युवती द्वारा आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया जहां युवती ने एक हम उम्र युवक द्वारा परेशान करने पर तेजाब पीकर जान देने की कोशिश की। इस मामले के तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह मामला मालपुरा क्षेत्र के एक गांव का है जहां की रहने वाली एक युवती जिसकी उम्र 19 वर्ष है और 12वीं कक्षा की छात्रा है। पिछले 6 महीने से अपने एक परिजन के साथ लोहामंडी में आकर रहने लगी थी। आरोप है कि उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक हम उम्र युवक उसे अक्सर परेशान करता था। बताया जा रहा है कि उसकी नीयत ठीक नहीं थी। वह उसे घर से भगा कर ले जाने की धमकी देता था। इस बात का 2 महीने पहले भी छात्रा ने विरोध किया था।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

इसके बावजूद भी उस युवक पर इसका कोई असर नहीं हुआ। जिसके बाद उसके परिवार वालों की को इस बात की सूचना दी गई, लेकिन उन्होंने भी अनसुना कर दिया और फिर इस युवक का सिर कुछ यू फिरा की उसने और बुरी तरह से छात्रा को तंग करना शुरू कर दिया। इसकी हरकतों से तंग आकर छात्रा ने अपनी जान देने की सोची और गुरुवार की रात घर में रखा तेजाब पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अभी भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए उसके पिता ने पड़ोस में रहने वाले उस युवक के पूरे परिवार पर खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। एसएन इमरजेंसी में भर्ती छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए मजिस्ट्रेट ने उसका बयान दर्ज किया है जिसमें उसने क्या कहा है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से
लाईक करें Facebook , TwitterYoutubeKooApp

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com