Breaking News
Home / अपराध / दक्षिण दिल्ली में बेखौफ सड़क अपराधों से बेचैनी फैल गई

दक्षिण दिल्ली में बेखौफ सड़क अपराधों से बेचैनी फैल गई

15 जून तक दर्ज किए गए मामलों के अधिकारियों द्वारा साझा किए गए डेटा से पता चलता है कि इस वर्ष अब तक कम जघन्य अपराध हुए हैं (पिछले वर्षों के डेटा केवल पूरे वर्ष के आंकड़े थे, न कि महीने-वार ब्रेक-अप जो कि अधिक उपयुक्त होता) एक तुलना)
सार्वजनिक स्थानों पर, विशेष रूप से शहर के उन हिस्सों में, जिन्हें आमतौर पर दूसरों की तुलना में अधिक सुरक्षित माना जाता है, गोलीबारी, चाकूबाजी, छीना-झपटी और डकैती जैसी घटनाओं की एक श्रृंखला ने निवासियों और विशेषज्ञों के बीच चिंता पैदा कर दी है, जो कहते हैं कि पुलिस को शहर को सुरक्षित रखने के लिए प्रयासों को दोगुना करना चाहिए।
दक्षिण दिल्ली के चित्तरंजन (सीआर) पार्क में एक व्यस्त आवासीय सड़क पर गुरुवार शाम को हुई गोलीबारी जैसी घटनाओं से स्थानीय लोग अपनी सुरक्षा को लेकर अनिश्चित महसूस कर रहे हैं। पिछले सप्ताहांत में, आरके पुरम में एक दर्जन लोगों ने एक परिवार को घेर लिया और दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके कुछ घंटों बाद साउथ कैंपस इलाके में एक 19 वर्षीय व्यक्ति की उसकी प्रेमिका के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

सीआर पार्क में, निवासियों ने कहा कि उन्हें लगता है कि सड़क अपराधों में स्पष्ट वृद्धि हुई है। “लोग डरे हुए हैं और सुरक्षा संबंधी चिंताएँ हैं… क्षेत्र में चोरी, झपटमारी और कारजैकिंग की घटनाओं में भी वृद्धि हुई है। इन सभी की जाँच की जानी चाहिए और बेहतर पुलिसिंग की आवश्यकता है, ”सीआर पार्क, आरडब्ल्यूए के सचिव पीके पॉल ने कहा।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com