Breaking News
Home / अपराध / कश्मीर में आतंक के खिलाफ एक्शन, 2 एनकाउंटर, 5 आतंकी ढेर

कश्मीर में आतंक के खिलाफ एक्शन, 2 एनकाउंटर, 5 आतंकी ढेर

फाइल तस्वीर

जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ एक्शन देखने क मिला है। कश्मीर में एक साथ दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर करने में कामयाबी हासिल की है। पहली मुठभेड़ कश्मीर के शोपियां इलाके में हुई है। शोपियां में चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। दो आतंकवादी मस्जिद के अंदर से फायरिंग कर रहे हैं। वहीं सुरक्षाबलों के जवान आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

वहीं दूसरा एनकाउंटर कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल में हुआ है। यहां चल रही मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। सुबह के वक्त अवंतीपोरा के त्राल इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। त्राल मुठभेड़ में एक और आतंकवादी मारा गया, अब तक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। मुठभेड़ अभी भी जारी है। वहीं आतंकियों की तरफ से रुक-रुककर फायरिंग हो रही है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि सुरक्षाबलों ने इतनी बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया हो। दरअसल खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा था। जिसके बाद चारों तरफ से घिरे आतंकियों ने फोर्स के जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को ढेर किया जा चुका है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com