Breaking News
Home / अपराध / छेड़खानी के विरोध पर अराजक तत्वों का कॉलेज में उत्पात, शिक्षक को बुरी तरह से पीटा

छेड़खानी के विरोध पर अराजक तत्वों का कॉलेज में उत्पात, शिक्षक को बुरी तरह से पीटा

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-  शास्त्रीनगर (बलकरनपुर) स्थित जनता इंटर कॉलेज में मंगलवार को छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद बवाल हो गया। छेड़खानी करनेवाले युवक को टीचर ने पीटा तो वह बाहर से अपराधी किस्म के युवकों को बुला लाया। उन्होंने डंडों और लोहे की राड से टीचरों कोजमकर पीटा और सीसीटीवी, फर्नीचर तोड़ डाला। पुलिस के पहुंचने पर उपद्रवी भाग निकले। इस मामले में सात युवकों को नामजदकरते हुए कई अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।


 

शास्त्रीनगर स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज के प्रांगण में मंगलवार को सीएचसी सोरांव द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कैंप लगाया गया था। वहां छात्रछात्राओं की काफी भीड़ थी। इसी दौरान एक युवक एक छात्रा से छेड़खानी कर दी।

छात्रा उस युवक पर चीखने चिल्लाने लगी। इसके बाद वहां अध्यापक पहुंचे और युवक को पीट दिया। युवक वहां से धमकी देता हुआचला गया और कुछ देर बाद 15-20 युवकों के साथ वापस आया।

सभी लोग प्रशासनिक कक्ष में बैठे शिक्षक शिव बाबू पांडेय एवं श्रीनाथ कोरी के पास पहुंचे और हाथापाई करने लगे। दोनों ने खुद कोएक कमरे में बंद कर लिया तो युवकों ने लोहे की रॉड और डंडों से खिड़की तोड़ दी और दोनों अध्यापकों को जमकर पीटा।


 

उन्होंने सीसीटीवी, फर्नीचर आदि भी तोड़ डाला और वहां रखे तमाम कागजात फाड़ दिए। पुलिस ने दोनों घायल शिक्षकों को इलाज केलिए सोरांव सीएचसी भेजा, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल शिक्षक शिव बाबू पांडेय ने छह हजार रुपएनकदी छीनने का आरोप लगाते हुए सात नामजद समेत 10-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज करलिया गया।

इस मामले को लेकर प्रयागराज के एसपी एनके सिंह का कहना है कि स्कूल में एक स्वास्थ्य शिविर चल रहा था। जानबूझकर याअनजाने में कुछ लड़के, कुछ लड़कियों पर टूट पड़े। एक शिक्षक ने हस्तक्षेप किया और लड़कों को डांटा। इसके बाद, लड़कों ने अपनेअभिभावकों को बुलाया, स्कूल में तोड़फोड़ की और शिक्षक की पिटाई की। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com