Breaking News
Home / अपराध / बैंक एमडी की रहस्मय हालत में मौत

बैंक एमडी की रहस्मय हालत में मौत

सेंट्रल डेस्क,फलक इक़बाल :-आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक तेलुगू चैनल के माल‍िक की रहस्यमय हालातों में मौत हो गई है। कार से उनकी डेड बॉडी म‍िली है। फ़िलहाल पुल‍िस मामले की जांच कर रहे है और पता लगाने की कोशिश कर रही है क‍ि मौत एक्सीडेंट से हुई है या फ‍िर क‍िसी सोची समझी साजि‍श के तहत हत्या की गई है। बताया जा रहा है की मृत का नाम चिगुरपति जयराम है और वह एक बैंक के एमडी और लोकल टीवी चैनल एक्सप्रेस के चेयरमैन थे। उन्हें अपनी ही कार में मृत पाया गया और ड्राइवर भी वारदात की जगह से फरार है। पुलिस को घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिली। ये घटना आंध्र प्रदेश के नंदीगांव की है। पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

नेशनल हाइवे के कई टोल टैक्सों के सीसीटीवी फुटेज च‍ेक क‍िए जा रहे हैं। जहां पर कार म‍िली, उसके आसपास कब, क्या और कैसे हुआ, इसका पता सीसीटीवी कैमरों के ज़रिये ही लगाया जा रहा है।
मौके से म‍िली कार में बीयर और पानी की बोतल के साथ-साथ कुछ ट‍िश्यू भी म‍िले हैं। पुल‍िस व‍िभाग के फ‍िंगर प्र‍िंट्स एक्सपर्ट इन सब चीजों के एनॉल‍िसिस में लग गए हैं। इन सब चीजों से वह ये जानने की कोश‍िश कर रहे हैं क‍ि आख‍िर इस रहस्यमय हालात में जयराम की मौत हुई कैसे।

सूत्रों के मुताब‍िक, जयराम 2017 में तब चर्चा में आए थे जब पुल‍िस ने उन्हें ग‍िरफ्तार क‍िया था। उन पर आरोप लगाया गया था की वह अपनी कंपनी के कर्मचार‍ियों को वेतन नहीं देते। ज‍िसकी शिकायत पुल‍िस को दी गई थी जिसके बाद पुल‍िस ने जांच में इस आरोप को सही पाया और उन्हें ग‍िरफ्तार भी क‍िया गया था

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com