Breaking News
Home / अपराध / कार चालक ने जब हेड कॉन्स्टेबल को गाड़ी के बोनट पर दौड़ाया

कार चालक ने जब हेड कॉन्स्टेबल को गाड़ी के बोनट पर दौड़ाया

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद- हाल ही में चंडीगढ़ में एक ऐसी घटना घटित हुई, जिसने लोगों को चौंका दिया है। बता दें कि चंडीगढ़ में एक कार चालक ने हेड कॉन्स्टेबल को टक्कर मारी और फिर अपनी गाड़ी के बोनट पर उन्हें दौड़ाया। हेड कॉन्स्टेबल ने कूदकर अपनी जान बचाई। ये घटना सेक्टर 44/45/50/51 के चौक पर ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल के साथ घटित हुई।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

बता दें कि कॉन्स्टेबल ने कार चालक को जेब्रा लाइन पार करने पर रोका और गाड़ी के दस्तावेज दिखाने को कहा। इस पर आरोपी चालक बहस करने लगा। इसके बाद उसने कार को भगाने की कोशिश की। यह देखकर हेड कांस्टेबल ने उसे रोकना चाहा, पर उसने हेड कॉन्स्टेबल को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से हेड कॉन्स्टेबल उछल कर कार के बोनट पर गिर गए। इसके बाद चालक ने कार रोकने के बजाए कार दौड़ा ली और हेड कॉन्स्टेबल को बोनट पर करीब आधा किलोमीटर तक दौड़ाया।

हेड कॉन्स्टेबल शशि भूषण बोनट पर लटके-लटके ही खुद को बचाने की कोशिश करते रहे, लेकिन ऐसा करने में वह असफल रहे। इस दौरान कुछ लोगों ने भी आरोपी चालक का पीछा किया। आरोपी कार चालक ने बुड़ैल जेल के चौक के पास जैसे ही ब्रेक लगाए, वैसे ही शशि भूषण ने मौके का फायदा उठाकर बोनट से छलांग लगा दी। इस तरह हेड कॉन्स्टेबल ने अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद आरोपी चालक फरार हो गया।

सूचना मिलने पर बुड़ैल चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और हेड कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा 332 और धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस मामले में हत्या के प्रयास की धारा नहीं जोड़ी गई है, लेकिन हेड कॉन्स्टेबल को आश्वासन दिया गया है कि उक्त धारा को बाद में जोड़ दिया जाएगा।

About News10India

Check Also

West Bangal : महिला ने TMC के कार्यकर्ताओं पर लगाया छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने का आरोप

मणिपुर में हुई हिंसा का एक विडिओ वायरल हुआ था, जिसमे महिलाओं के साथ हुए …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com