Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / क्या आप भी जेल में एक रात गुजारना चाहते हैं, तो जानिए पूरी खबर

क्या आप भी जेल में एक रात गुजारना चाहते हैं, तो जानिए पूरी खबर

अगर आप का भी है जेल में एक रात गुजारने का मन तो हो जाइए तैयार। तिहाड़ के जेल में ऐसी व्यवस्था की जा रही है जिससे आप एक रात जेल में गुजार सकेंगे। ये सेल उन लोगो के लिए है जिन लोगो को बिना कोई जुर्म किए एक बार जेल में जाना है और वहां का नजारा देखना है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

15X30 फुट का कमरा। उसमें लगा टीवी, एलईडी लाइट्स, इंग्लिश-हिंदी न्यूज पेपर/मैगजीन, कमरे में अटैच टॉइलट/बाथरूम। बाहर निकलते ही मॉर्निंग वॉक के लिए शानदार नजारे वाला पार्क। ये खूबियां किसी होटल या सोसायटी के फ्लैट की नहीं हैं। तिहाड़ में ‘फील द जेल’ कॉन्सेप्ट के तहत बनाए जा रहे वन नाइट स्टे वाली सेल की हैं। लोग टिकट खरीदकर एक रात इसमें गुजार सकेंगे।

 

अभी सेल का किराया तय नही हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा कि इसका किराया 500 रुपये के आसपास हो सकता है। इससे उन लोगो की इच्छा पूरी होगी जिनको जेल देखना है। जो बिना किसी अपराध जेल की रोटी खाना चाहते है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

आपको बता दें कि इस जेल के चारों सेल में हरेक में टॉइलट, बड़ा सा कमरा जिसके बाहर पार्क है। जेल में रात गुजारने के समय परोसा जाने वाला खाना कैदियों द्वारा ही बनाया जाएगा। इसके साथ ही यंहा रहने वाले को बाकि कैदियों कि तरह ही फर्श पर सोना होगा। खाना भी उसी तरह से खाना होगा। गर्मियों में सिर्फ पंखे का ही इंतजाम होगा। इस सेल में एक रात में 40 लोग ही रुक सकेंगे।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=22hpO27wefg

About Jyoti

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com