Breaking News
Home / अपराध / शर्मनाक: प्रेम विवाह के बाद अहसानों के बदले दोस्तों को सौंपी पत्नी, रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

शर्मनाक: प्रेम विवाह के बाद अहसानों के बदले दोस्तों को सौंपी पत्नी, रातभर किया सामूहिक दुष्कर्म

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  उत्तर प्रदेश जनपद एटा में पति और उसके तीन दोस्तों द्वारा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।पीड़िता के पिता की तहरीर पर जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो बृहस्पतिवार को पीड़िता एसएसपी से मिली। कप्तान ने कोतवालीदेहात पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। घटना बीते 15 अक्तूबर की है।  थाना कोतवालीदेहात क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को पढ़ाई के दौरान युवक से प्यार हो गया। इसी साल फरवरी में युवक से गाजियाबाद जाकरशादी कर ली। परिजनों ने विरोध किया तो दोनों ने कोर्ट की शरण ली और अदालत ने 28 फरवरी को दोनों को साथ रहने की इजाजत देदी। 

आरोप है कि पिछले माह 15 अक्तूबर को महिला मिरहची थाने के एक गांव में पति के साथ उसकी रिश्तेदार के यहां गई थी। वहां परपति के तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे। रात में पति और उसके तीनों दोस्तों ने जबरदस्ती उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 


 

थाने में नहीं हुई सुनवाई

पीड़ित महिला किसी तरह उनके चंगुल से छूटी महिला मायके पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पिता ने कोतवाली देहातमें तहरीर दी, जब वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो बृहस्पतिवार को पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची।

पति ने दी थी तेजाब पीने की धमकी

आरोप है कि महिला ने जब पति और उसके दोस्तों की हरकतों से पुलिस को अवगत कराने की बात कही तो पति ने कहा कि दोस्तों केउसके ऊपर काफी अहसान हैं। यदि वह पुलिस को जानकारी देगी तो वह तेजाब पी लेगा। 


 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता मिलने आई थी। मामला गंभीर होने पर कोतवाली देहात पुलिस को तत्काल रिपोर्टदर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com