Breaking News
Home / खेल / गौतम गंभीर ने इशान किशन को मिले मौके पर कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्यों ?

गौतम गंभीर ने इशान किशन को मिले मौके पर कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्यों ?

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति के सफर पर निकल चुके गौतम गंभीर वक्त-वक्त पर इंडियन क्रिकेट के लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। कई बार गौतम गंभीर की टिप्पणी सुर्खियों के बीच रहती हैं। वहीं हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव किए हैं। टीम ने बाएं हाथ के बल्लेबाज इशान किशन और दाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टी-20 में शुरुआती मौका दिया है। दोनों खिलाड़ियों के डेब्यू का कई क्रिकेट फैंस को काफी वक्त से इंतजार था। हालांकि विराट कोहली ने इशान किशन को मौका देने के लिए शिखर धवन  अंतिम ग्यारह से बाहर रखा है। इसे लेकर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्स चैनल पर कमेंट्री के दौरान कहा कि शिखर धवन को महज एक मैच के बाद ही बाहर कर दिया गया। वो भी तब जब रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं हैं। अब अगर रोहित शर्मा वापस आएंगे तो क्या इशान किशन को टीम से बाहर भेज दिया जाएगा।

गंभीर ने कहा कि इशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों को महज 1-2 मौके देकर बाहर नहीं करना चाहिए। उन्हें सीरीज के बचे हुए सभी मैच में मौका मिलना चाहिए। गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को भी मौका देने की वकालत की। टीम इंडिया मैनेजमेंट पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सोच समझ नहीं आती क्योंकि वो किसी खिलाड़ी को पूरा मौका ही नहीं देते। वहीं इस दौरान गौतम गंभीर ने सवाल करते हुए पूछा कि शिखर धवन को महज एक मैच खिलाकर बाहर कर दिया गया है, ऐसे में टीम इंडिया उनका भविष्य कैसे देखती है।

टीम इंडिया प्रबंधन पर गौतम गंभीर ने जमकर निशाना साधा है। ऐसे में अब इंतजार करना होगा कि आखिर इस पर किसी की प्रतिक्रिया आती है या नहीं। अगर आती है तो वो क्या होगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com