Breaking News
Home / अपराध / ग्रेटर नोएडाः बार-बार जगाकर पानी-तंबाकू मांग रही थी मां, बेटे ने घोंट दिया गला

ग्रेटर नोएडाः बार-बार जगाकर पानी-तंबाकू मांग रही थी मां, बेटे ने घोंट दिया गला

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   ग्रेटर नोएडा दादरी के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार रात 16 साल के किशोर ने मां (50) की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के दौरान पिता शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था। वहीं बड़ा भाई भी नौकरी पर गया था। शक होने पर पुलिस ने जब किशोर से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल कर लिया। किशोर के मुताबिक रात में उसकी मां बार-बार जगाकर पानी और तंबाकू मांग रही थी।

इससे परेशान होकर उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बेटे ने पिता को फोन कर मां की हत्या हो जाने की जानकारी दी। फोन पर उसने बताया कि वारदात के दौरान वह सो रहा था।


 

बादलपुर कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक क्षेत्र के गांव में एक सुरक्षाकर्मी का परिवार किराये के मकान में रहता है। परिवार का मुखिया और उसका बड़ा बेटा निजी कंपनी में सुरक्षाकर्मी हैं।

शनिवार को सुरक्षाकर्मी एक विवाह समारोह में शामिल होने वसुंधरा गया था। बड़ा बेटा भी ड्यूटी पर गया था। घर में केवल सुरक्षाकर्मी की पत्नी (50) और उसका 16 साल का बेटा मौजूद थे।

शनिवार रात को बेटे ने पिता को कॉल कर जानकारी दी कि किसी ने उसकी मां की हत्या कर दी है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।


 

गुमराह करने के बाद किशोर ने बताई सच्चाई

पुलिस के मुताबिक पड़ताल में सामने आया कि घटना का कारण लूटपाट नहीं थी। जांच में महिला की किसी से रंजिश नहीं होने की बात सामने आ रही थी। वारदात के वक्त किशोर के अलावा घर में कोई और नहीं था।

किशोर पुलिस को बाहर से किसी के आने और उसके हाथ-पैर बांधने की बात कह रहा था। पुलिस को उस पर शक हुआ। पूछताछ करने पर किशोर ने अपराध कबूल लिया। उसने बताया कि वह मां की वजह से सो नहीं पा रहा था। वह बार-बार कभी पानी मांग रही थी, तो कभी उसे तंबाकू लाने के लिए जगा रही थी।

बादलपुर कोतवाली प्रभारी पटनीश कुमार के मुताबिक नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं यह भी पता चला है कि किशोर को एक माह पहले सांप ने डसा था। परिजनों का दावा है कि इसके बाद से वह चिड़चिड़ा हो गया था।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com