Breaking News
Home / अपराध / उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, किशोरी से दुष्कर्म के बाद चेहरे-आंखों में डाला गया तेजाब

उत्तर प्रदेश में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, किशोरी से दुष्कर्म के बाद चेहरे-आंखों में डाला गया तेजाब

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले की दिल दहला देने वाली खौपनाक घटना जिसे सुनकर हर किसी की सांसे थम गई। इस घटना ने क्रूरता की सारी हदे पारकर मानवीयता को शर्मशार कर दिया है। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के आटा के एक मोहल्ले निवासी मजदूर ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम छ बजे उसकी बेटी अपनी दो सहेलियों के साथ घर से सोच करने के लिए निकली थी। सहेलियों ने बताया किशोरी आगे चल रही थी, तभी अचानक अन्ना मवेशियों का झुण्ड आ गया। इसके बाद वह नहीं दिखी। वंहा क्वे स्थानीय लोगो ने बच्ची की गुमसुदगी के बाद  परिवार जनो के साथ गांव के लोग रात भर टार्च लेकर उसे ढूढ़ते रहे लेकिन कही कुछ पता नहीं चला।

घटना स्थल पर रोते बिलखते परिजन



जब रविवार की शुबह उसका शव मिला तो देखा गया किशोरी की आंख से इस तरह खून वह रहा था मानो की उसमे तेजाब डाला गया हो। शव के पास किशोरी की पानी की बोतल और चप्पलें पड़ी थी। शव देखते परिजन बदहवास हो गए। चेहरे पर तेज़ाब फेंके जाने के निशान दिख रहे थे। मालूम हुआ कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका पर तत्काल फोरेंसिक टीम बुलाई गई।

मौके पर जांच करती पुलिस टीम

 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की आशंका देखते हुए स्लाइड बनाई गई है। वही डीआईजी का कहना है कि पुलिस ने शनिवार की रात ही किशोरी की गुमसुदगी दर्ज कर ली थी। बताया जा रहा दुष्कर्म के बाद हत्या के साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की गई। जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात पुष्टि हो गई किशोरी से दुष्कर्म के बाद आंखों में तेजाब डालकर दुप्पटे से गला कस कर हत्या की गई। वंहा के एसपी का कहना है कि फिलहाल अज्ञात के खिलाप रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस प्रसाशन ने किशोरी के परिवारों जनो से कहा है सभी आरोपियों को जल्दी ही पकड़ा जाएगा और इस अमानवीय  क्रूरता के लिए कड़ी सजा मिलेगी।

WRITTEN BY- RISHU TOMAR 


About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com