Breaking News
Home / अपराध / हिंदुस्तानी फौज पड़ी आतंकियों पर भारी

हिंदुस्तानी फौज पड़ी आतंकियों पर भारी

हिंदुस्तानी फौज ने एक बार फिर कश्मीर में आतंकियों को हूरों से मिलने जहन्नुम भेज दिया है आतंकी ऑपरेशन में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली आगे पढ़ें

जम्मू कश्मीर में तैनात फौजियों को मिली एक बड़ी कामयाबी, मार गिराए तीन आतंकी। जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बल को शनिवार को मिली है बड़ी कामयाबी। त्राल में जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को मार गिराया।

बता दें कि बीते शुक्रवार हिंदुस्तानी सुरक्षा बल ने पुलवामा में दो आतंकियों को मार गिराया जोकि हिजबुल मुजाहिद्दीन के गिरोह से थे। आतंकियों संग आतंक को खत्म करने का अभियान अभी भी जारी है।

आतंकियों संघ सुरक्षा बल की मुठभेड़ शनिवार की सुबह शुरू हुई थी। जो की अवंतीपोरा के नागबेरान त्राल इलाके में शुरू हुई। जिसमें की हिंदुस्तानी फौज ने पाकिस्तान के तीन आतंकियों को मार गिराया। बता दें कि हिंदुस्तानी फौज ने आतंकियों का सफाया करने के लिए एक अभियान शुरू किया था जिसके तहत इन तीनों आतंकियों का सफाया किया गया और वह अभियान अभी भी जारी है।

वहीं एक दिन पहले शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के पम्पोर इलाके के ख्रू में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया था। जिनके नाम ख्रू के मुसैब अहमद भट्ट और चकूरा पुलवामा के मुजामिल अहमद राठेर थे। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार भट्ट नागरिकों के उत्पीड़न सहित कई आतंकी हमलों की साजिश बनाने और उन्‍हें अंजाम देने में शामिल था।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com