Breaking News
Home / अपराध / जैश अल हिंद ने ली अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी, फिर से दी धमकी

जैश अल हिंद ने ली अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने की जिम्मेदारी, फिर से दी धमकी

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार का मामला लगातार पेचीदा होता जा रहा है। टेलीग्राम एप पर जैश अल हिंद नाम के चरमपंथी संगठन की तरफ से धमकी भरा पत्र जारी किया गया है। इस धमकी भरे पत्र में अंबानी फैमिली से बिटकॉइन में फिरौती की मांग की गई है। हालांकि पहले कभी भी जैश अल हिंद नाम के किसी आतंकी संगठन का जिक्र सामने नहीं आया है। सूत्रों का कहना है कि पत्र को इस तरह से इसलिए लिखा गया है ताकि एजेंसियों को भटकाया जा सके। यही नहीं कुछ गलतियां भी जानबूझकर लेटर में की गई हैं।

धमकी में अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी गाड़ी खड़ी करने की जिम्मेदारी लेते हुए पत्र में लिखा गया है कि एसयूवी खड़ी करने वाला सही जगह पर पहुंच गया है। ये सिर्फ ट्रेलर था और पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है। पत्र में लिखा गया है कि अब तुम्हें इस बात पर हैरानी होनी चाहिए कि आखिर हम कौन हैं?  हम तुम्हारी रात के बुरे सपने हैं। हम तुम्हारे पड़ोस में हैं। ऑफिस में हैं। तुम लोग हमें ऐसे पास कर देते हो, जैसे किसी सामान्य आदमी को। हम हर जगह हैं।

हालांकि अब तक मुंबई पुलिस की तरफ से किसी भी पत्र को लेकर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है। फिर भी मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को हर नजरिए से जांच के दायरे में रख रही है। दरअसल 25 फरवरी की शाम को अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली थी। इस कार से जिलेटिन की 20 छड़ें भी बरामद हुई थीं। यही नहीं कार पर लगी नंबर प्लेट भी फर्जी थी। जांच में पता चला था कि इस कार को कुछ दिनों पहले ही चुराया गया था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com