Breaking News
Home / अपराध / आखिर कयूँ प्रेमी हुआ हत्या करने पर मजबूर ?

आखिर कयूँ प्रेमी हुआ हत्या करने पर मजबूर ?

 

एक शादीशुदा महिला से प्यार का इज़हार करने क बाद वयक्ति नहीं सुन सका उसका इंकार
चाकू से अंधाधुन हमला कर, महिला को बेरहमी से हत्या कर दी ! घटना मध्याप्रदेश के इंदौर में रहने वाली 27 वर्षीय काजल शाक्य की है काजल अपनी सास और पति के साथ स्किम नंबर 78 में रहती थी वह मूल रूप से संवरे की रहने वली थी! एक रोज़ वह अपने घर में अकेली थी पति ऑफिस गया हुआ था, और सास अपने कमरे में आराम कर रही थी एक व्यक्ति अचानक घर में घुस आया और चाकू से काजल पर हमला कर दीया पूछताछ में पड़ोसी ने बताया की आरोपी अपने साथ चाकू भी ले कर आया था !

पहले उसने काजल सें कुछ बात की, काजल के किसी बात के इनकार से आरोपी ने उसे गला पकड़ कर ज़मीन पर गिरा दिया और उसके पेट, गले, और प्राइवेट पार्ट पर बेरहमी से वार किया! जब आरोपी को इस बात की जानकारी हुइ की उसे हमला करते हुए पड़ोसी ने देख लिया है तब वह उसे भी मरने के लिए उसके तरफ भागा , पड़ोसी ने दूसरे के घर में घूस कर अपनी जान बचाई और आरोपी के वहा से चले जाने क बाद पीड़ित को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज क दौरान उसकी की मौत हो गयी !

 

पुलिस ने बताया की मौत से पहले काजल ने ये बताया था की आरोपी का नाम निखिल सोलंकी है वह कई दिनों से काजल को परेशान कर रहा था इसी कारण काजल ने उसके इलाके से अपना घर भी बदल दिया था! इस इलाके में आये हुए उसे सिर्फ 20 दिन ही हुए थे! निखिल उससे प्यार करता था और कई बार अपनी मोहब्बत का इज़हार कर चूका था लेकिन काजल के लाख मना करने क बाद भी वह नहीं माना और उसका पीछा नहीं छोडा, बुधवार की शाम 7:30 भी वह यही कहने आया था पर इस बार वह काजल का इंकार बर्दाश्त न कर सका और उसकी हत्या कर दी ! मामले की पूरी जानकारी मिलने क बाद पुलिस ने तुरंत ही निखिल को हिरासत में लिए

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com