Breaking News
Home / Uncategorized / मेरठ: परीक्षितगढ़ में देर रात फायरिंग, लोगों में दहशत…

मेरठ: परीक्षितगढ़ में देर रात फायरिंग, लोगों में दहशत…

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-  यह घटना है मेरठ जिले में परीक्षितगढ़ के खजूरी गांव की जहा बुधवार देर रात दो गाड़ी टकराने पर मारपीट और फायरिंग हो गई। आरोप है कि विशेष समुदाय के लोगों ने पाकिस्तानी नारे लगाने शुरू कर दिए। माहौल खराब होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे एक राइफल, दो स्कॉर्पियो व पांच बाइक बरामद कर ली।


 

 

“पांच आरोपी गिरफ्तार किये हैं। पुलिस जांच में पाकिस्तान के नारे लगने की बात गलत पाई गई। आरोपियों ने फायरिंग की है। दो गाड़ी के टकराने पर विवाद हुआ था। पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।”

– अजय साहनी, एसएसपी

 

पुलिस के मुताबिक गौतमबुद्धनगर के मिलक गांव का निवासी सुधीर कुमार अपने दोस्त हिमांशु व अजहर के साथ किला परीक्षितगढ़ के ललियाना ग्राम प्रधान अफजाल के बेटे दानिश के पास गाड़ी से जा रहे थे। अफजाल को सपा नेता बताया गया है। खजूरी गांव में सुधीर कुमार की गाड़ी मोहित निवासी खजूरी से टकरा गई। इसको लेकर सुधीर और मोहित में कहासुनी हो गई। सुधीर ने दानिश को फोन कर दिया। जिस पर किला परीक्षितगढ़ से दानिश के साथी मौके पर पहुंच गए।


 

दानिश पक्ष के लोगों ने खजूरी गांव में फायरिंग कर दी। जिस पर ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने बताया कि फायरिंग करने के दौरान लोगों ने पाकिस्तान पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए। जिस पर ग्रामीणों का गुस्सा भी फूट गया। पुलिस को सूचना देकर ग्रामीणों ने आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी। सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया और एसओ परीक्षितगढ़ कैलाश चंद पुलिस टीम के साथ पहुंचे। पांच आरोपी सुधीर, अजहर, फिरोज, हिमांशु और अरबाज को गिरफ्तार किया। जबकि अन्य फरार हो गए?

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com