Breaking News
Home / अपराध / संदीप नाहर सुसाइड- पिता की शिकायत के बाद संदीप की पत्नी और सास के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

संदीप नाहर सुसाइड- पिता की शिकायत के बाद संदीप की पत्नी और सास के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

केसरी’ और ‘एमएस धोनी’ फिल्म में नजर आ चुके एक्टर संदीप नाहर ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  इस खबर के आते ही हर कोई सकते में था। सुसाइड से पहले संदीप ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था।

आपको बता दें उस वीडियो में संदीप ने  पत्नी कंचन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेता की पत्नी कंचन शर्मा और सास के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि, इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके दी। एएनआई के ट्वीट किया- गोरेगांव पुलिस ने धारा 306 के तहत अभिनेता संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। संदीप नाहर के पिता की शिकायत के बाद इस मामले की जांच हो रही है।

संदीप नाहर ने सुसाइड करने से पहले फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए नाहर ने लिखा था- अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ में काफी सुख दुख देखें।

हर परेशानी को फेस किया लेकिन अब जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं कि आत्महत्या करना कायरता है मुझे भी जीना था लेकिन ऐसे जीने का क्या फायदा जहां सुकून ना हो और आत्म सम्मान ना हो।

शादी के बाद सुकून नहीं है-संदीप नाहर

संदीप नाहर ने आगे पोस्ट में अपनी पत्नी और सास के बारे में लिखा था। संदीप ने लिखा था- ‘1 रूम किचन में 6 लोग रहते थे स्ट्रगल करते थे मगर सुकून था। आज मैंने काफी कुछ अचीव किया है लेकिन शादी के बाद सुकून नहीं है। 2 साल से जिंदगी बिल्कुल चेंज हो गई है और ये बातें मैं किसी से शेयर भी नहीं कर सकता।

दुनिया को लगता है कि उनका किनता अच्छा चल रहा है क्योंकि सब हमारे सोशल पोस्ट या स्टोरी देखते हैं जो कि सब झूठ होती है। दुनिया को अच्छे दिखाने के लिए इमेज अच्छी रहे इसलिए डालता हूं।

मेरी एक गलती मेरी शादी ने जिंदगी बदल दी-संदीप नाहर

एक्टर ने आगे लिखा था- ‘मैं अपने मम्मी-डैडी को शुक्रिया कहना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे वो सब कुछ दिया जो मैं चाहता था मेरा एक्टर बनने का सपना पूरा किया। आज मैं जो हूं सब उनकी वजह से हूं। मुझे पता है आप सब लोग बोल रहे होंगे तो उनके लिए क्यों नहीं जीता, मैं जीता अगर मैं सिंगल होता।

मुझे पता है जीने के लिए बहादुरी चाहिए लेकिन अभी तो बस अपने मम्मी डैडी से माफी मांगता हूं उस दिन हर उस पल के लिए जब मैंने उनका दिल दुखाया। मैं यहां उन्हें प्राउड फील कराने के लिए आया था। मगर मेरी एक गलती मेरी शादी ने मेरी जिंदगी बदल दी।’

बॉलीवुड में दिखावे की झूठी लाइफ में जीते हैं

एक्टर ने लिखा था- ‘माया नगरी बॉलीवुड में भी बहुत पॉलिटिक्स है आपको उम्मीद देकर आपका वक्त खा जाते हैं और बाद में उस प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर देते हैं, वो भी सब कुछ होने के बाद एग्रीमेंट होने के बाद यहां लोग भी बहुत प्रैक्टिकल हैं नो इमोशन, बस दिखावे की झूठी लाइफ में जीते हैं। वो वक्त ही अच्छा था जब कच्चे घर होते थे लोगों में प्यार होता था, सब अपने लगते थे आजकल तो सब अपने होकर भी पराए लगते हैं।

इस लाइफ में बहुत नर्क मिल रहा है

एक्टर ने आखिर में लिखा था- ये मैं बहुत पहले कर लेता सुसाइड, लेकिन मैंने अपने आपको टाइम दिया कि चीजें ठीक होंगी हर वक्त खुद को मोटिवेट किया लेकिन रोज क्लेश होते हैं इस चक्रव्यूह में फंस चुका हूं, निकलने का कोई रास्ता नहीं इसके अलावा।

अब मुझे ये स्टेप खुशी खुशी लेना होगा यहां इस लाइफ में बहुत नर्क मिल रहा है। शायद यहां से जाने के बाद की लाइफ कैसी होगी मुझे पता नहीं लेकिन मुझे पता है कि मैं वो फेस कर लूंगा।’ इस पोस्ट को लिखने के बाद ही संदीप नाहर ने सुसाइड कर लिया था।

#sandeepnahar. #bollywood. #suicide.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com