Breaking News
Home / अपराध / अमेरिका जाने के लिए युवक ने 81 साल के बुजुर्ग का रूप धारण कर लिया

अमेरिका जाने के लिए युवक ने 81 साल के बुजुर्ग का रूप धारण कर लिया

गुजरात के रहने वाले एक 32 साल के शातिर युवक ने अमेरिका जाने के लिए ऐसा प्लान बनाया की दिल्ली एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए. सीआईएसएफ ने व्हीलचेयर पर जा रहे एक 81 साल के बुजुर्ग पर शक होने के बाद उसे रोककर पूछताछ की और जब उसका सच सामने आया तो सबके होश उड़ गए.

Image result for delhi airport

सीआईएसएफ द्वारा दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान 32 साल बताई जा रही है. युवक का नाम जयेश है और वह अहमदाबाद का रहने वाला है. पूछताछ मे पता चला कि युवक न्यूयॉर्क जाकर अपनी जिंदगी बदलना चाहता था. वह सब एशोआराम चाहता था. लेकिन, उसे वीजा नहीं मिल रहा था. बस इसी बात से तंग आकर उसने एक साजिश रच डाली.

उसने 81 साल के बुजुर्गों का रूप धारण कर लिया. उसने अपने बाल और दाढ़ी, मूछें सफेद रंग से रंग ली थी. खास बात यह कि उसने एजेंसी की आंखों में धूल झोंक कर क्लीयरेंस में ले लिया था.लेकिन वो एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ (CISF) के जवानों की नजर से नहीं बच पाया और पूछताछ में करने पर पकड़ा गया.


 

असल में उस शातिर शख्स का नाम जयेश पटेल है. वह अहमदाबाद का रहने वाला है. वह 81 साल का बूढ़ा बनकर अमरीक सिंह के नाम से विदेश जा रहा था. उसने सबकुछ इतने शातिराना तरीके से प्लान किया था कि सुरक्षाकर्मी सच सामने आने के बाद खुद हैरान थे. उसने खुद को बूढ़ा दिखाने के लिए जीरो नंबर का चश्मा भी पहन रखा था. वो व्हीलचेयर पर बैठकर आया था. ताकि किसी को शक न हो. उससे देर तक पूछताछ की गई.

Written by – Ashish kumar

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com