Breaking News
Home / ताजा खबर / ट्रेन से गिरने पर एक महिला समेत अजन्मे बच्चे की मौत

ट्रेन से गिरने पर एक महिला समेत अजन्मे बच्चे की मौत

दिल्ली हावड़ा रेल रूट मार्ग पर ट्रेन से गर्भवती के गिरने का मामला सामने आया जहां ट्रेन से गिरने पर गर्भवती का पेट फट गया और 7 माह का बच्चा बहुत दूर जाकर गिरा जिसमें की दोनों की ही मौत हो गई। अभी तक उस महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

यह घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। रात करीब 12:00 बजे झींझक रेलवे स्टेशन से कुछ दूर पीडब्ल्यूआई के स्टोर के पास डाउन लाइन से गुजर रही ट्रेन से लगभग 23 वर्षीय एक गर्भवती महिला नीचे गिर गई। जिससे कि उसका पेट फट गया और पेट के फटने से बच्चा बहुत दूर जा गिरा।

इस हादसे में दोनों की ही मौत हो गई। इस दुर्घटना की जानकारी स्टोर के चौकीदार अवधेश द्वारा स्टेशन मास्टर झींझक पुष्पेंद्र सिंह को दी गई। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पहचान कराने के प्रयास किए। झींझक चौकी प्रभारी जीआरपी राकेश पाल का कहना है कि गर्भवती के ट्रेन से गिरने के कारण पेट फटा गया और बच्चा दूर जा गिरा जिससे कि दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस को सब के पास एक छोटा सा बैग बरामद हुआ जिसमें कुछ कपड़े और महिला की फोटो मिली है लेकिन पहचान संबंधी कोई भी प्रूफ नहीं मिला है दोनों को ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: एलपीजी पर मिलने वाली सब्सिडी को लेकर उपभोक्ता ने किया ट्वीट, सरकार ने भी दिया उसके सवालों का जवाब।

इस मामले में पीडब्ल्यूआई के स्टोर चौकीदार अवधेश का कहना है कि सोमवार रात करीब 11 से सवा ग्यारह बजे के बीच यात्री ट्रेन निकलने के दौरान तेज आवाज आई। जब उसने पास जाकर देखा तो एक महिला डाउन लाइन किनारे गिरी पड़ी थी और पेट फटा था। पास में एक बच्चा भी मृत पड़ा था।

इसके बाद इसकी सूचना झींझक स्टेशन मास्टर को दी गई। इस पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया। स्टेशन मास्टर का कहना है कि चौकीदार के बताए गए समय के आसपास डाउन लाइन से आम्रपाली एक्सप्रेस गुजरी थी। उसके बाद तीन मालगाड़ियां निकली थीं। जीआरपी चौकी प्रभारी राकेश पाल ने कहा कि मृतका हरे व सफेद रंग का कुर्ता व हरे रंग का सलवार पहने हुए थी। मौके पर टिकट न मिलने से मृतका कहां जा रही थी, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com