Breaking News
Home / अपराध / तेज़ रफ़्तार की कार ने फुटपाथ पर सो रहे दो लोगो को कुचला ।

तेज़ रफ़्तार की कार ने फुटपाथ पर सो रहे दो लोगो को कुचला ।

कश्मीरी गेट इलाके में देर रात तेज़ रफ़्तार कार के टायर फटने से कार पलट गई जिसमे कार ने फुटपाथ पर सो रहे दो लोगो को रौंद डाला। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल व्यक्ति को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। लेकिन, घायल व्यक्तियों की अभी शिनाख्त नहीं की जा सकी। पुलिस ने आरोपी को घटना स्थल से दबोच लिया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा गुरुबार करीब देर रात 12:30 बजे शाहदरा के फ्लाईओवर पर हुआ है। हादसे से पहले एक कार बड़ी तेजी से फ्लाईओवर से नीचे उतर रही थी। इसी दौरान कश्मीरी गेट पर कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और चालक कार को लेकर फुटपाथ पर जा चढ़ा। कार दो लोगो को कुचलते हुए तेज रफ़्तार से आगे बढ़ी और उसी वक्त टायर फटने से कार पलट गई।

प्रतिकात्मक तस्वीर

रात को गश्त दे रहे पुलिस कर्मी ने पुलिस नियत्रण कक्ष को सुचना दी। पलटी हुई कार से आरोपी को बाहर निकाला। आरोपी न्यू सीलमपुर का निवासी है। आरोपी को हिरासत में लिया गया। आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है। पीसीआर मदद से हादसे में घायल हुए लोगो को अस्पताल ले जाया गया जिसमे डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com