Breaking News
Home / अपराध / यूपी के बीजेपी बिधायक की बेटी ने लगाया अपने पिता पर जान से मारने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला।

यूपी के बीजेपी बिधायक की बेटी ने लगाया अपने पिता पर जान से मारने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला।

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के बिधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी करने के बाद अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कहा, मुझे मेरे पिता से जान से मार देने का खतरा है। इसके साथ ही, पुलिस से सुरक्षा की अपील की है। दरसल 23 वर्षीय शाक्षी मिश्रा ने बीते गुरुबार को 29 साल के दलित युवक अजितेश से शादी कर ली।

Image result for sakshi mishra ajitesh images


बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। साक्षी मिश्रा की तरफ से यह कहना है कि उनके पिता को इस शादी से आपत्ति है, क्युकी वह रूढ़िवादी, जातिप्रथा जैसी विचारधारा को महत्व देते है। यह शादी उनकी मर्जी के खिलाप थी, इसलिए उन्होंने मुझे और पति को जान से मारने की धमकी दी थी। यही नहीं शाक्षी ने अपने पिता पर यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि जब शादी करने बाद वह अपने पति अजितेश के साथ दूसरे शहर में किसी होटल में ठहरे हुए थे। तभी शाक्षी के पिता ने उन्हें और उनके पति को जान से मारने के लिए गुड्डे भेजे थे। हालांकि की शाक्षी के पति अजितेश ने उन्हें पहचान लिया, क्युकी वो लोग उसी शहर के थे।

Image result for sakshi mishra aur bjp vidhayak images

 


बाद में शाक्षी और अजितेश को होटल से जान बचाकर भागना पड़ा। इसके बाद साक्षी और अजितेश ने पुलिस से यह अपील की थी, शाक्षी ने कहा कि मुझे और मेरे पति को सुरक्षा दी जाए। ताकि वह दोनों अपने जीवन की नई शुरुआत कर सके। हालांकि  खबर है कि यूपी के विधायक अपने बेटी द्वारा लगाए गये आरोपों की सफाई देते हुए इसे ख़ारिज कर दिया। वही दूसरी ओर शाक्षी मिश्रा और उनके पति ने  मीडिया की तरफ से सुरक्षा देने पर साक्षी ने धन्यवाद व्यक्त करते हुए , कहा वह अब सुरक्षित महसूस कर रही है।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com