Breaking News
Home / अपराध / पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी, ममता के मंत्री बोले “खून का बदला खून”

पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी, ममता के मंत्री बोले “खून का बदला खून”

चुनाव सम्पन होने के वाबजूद पश्चिम बंगाल में हिंसा अभी तक जारी है। आपको बता दें कि कूचबिहार में टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। टीएमसी नेताओं ने बीजेपी के ऊपर दोष गढ़ते हुए कहा कि खून का बदला खून से लिया जायेगा।

Image result for tmc hinsa

आपको बता दें मंगलवार रात टीएमसी नेता निर्मल कन्नू को गोली मारकर हत्या कर दिया गया। इसके बाद से टीएमसी कार्यकर्ताओं और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा शुरू हो गया है।

Image result for tmc hinsa

जिसके बाद बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिया मलिक ने बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि “टीएमसी नेता की निर्मम हत्या बीजेपी के द्वारा किया गया। उन्होंने आगे कहा कि कल्लू हमारे लोकप्रिय नेता थे, लोकसभा चुनाव में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था। उनके हत्या करने वाले आरोपी को चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के साथ देखा गया। हम जानना चाहते हैं कि मुख्य मास्टरमाइंड कौन है जिसने हमारे नेता को मारने का आदेश दिया। अगर लड़ाई हम लड़ते हैं इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यदि खून बहता है, तो हम भी जवाब देंगे।”

Related image

जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को पुलिस ने सुमन कुंडू और सिंचाई दास को कथित तौर पर गोली मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है उनके कब्जे से कुछ हथियार और कारतूस मिले हैं पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com