Breaking News
Home / अपराध / पत्नी के हत्यारे पति को भीड़ ने दी थी मौत, पोस्टमार्टम में चेहरे व सिर की कई हड्डियां टूटी मिलीं

पत्नी के हत्यारे पति को भीड़ ने दी थी मौत, पोस्टमार्टम में चेहरे व सिर की कई हड्डियां टूटी मिलीं

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   फतेहपुर में गाजीपुर थाने के सिमौर गांव में पत्नी की हत्या करने के बाद पति निसार को मार डालने वाली भीड़ पर पुलिस ने आखिरकार हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर की है। छत्तीसगढ़ से आए मृतक के भाई ने शुक्रवार को तहरीर दी। आरोप लगाया कि उसके भाई को भीड़ ने पीटकर मार डाला जबकि उसे पुलिस को भी सौंप सकते थे। इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने भी निसार पर बेरहमी की तस्वीर बयां की है।

उसके शरीर पर एक-दो नहीं करीब पचास बड़ी चोटें पाई गई हैं। सिर व चेहरे की कई हड्डियां टूटी मिलीं। बता दें कि छत्तीसगढ़ के लोरमी डबरीपारा वार्ड नंबर दो निवासी याकूब कुुरैशी के बेटे निसार कुरैशी की बुधवार दोपहर भीड़ ने पीटकर हत्या कर दी थी। इससे कुछ घंटे पहले निसार ने अपनी पत्नी अप्सरी को कुल्हाड़ी से काट डाला था। पुलिस ने भीड़ हिंसा का हवाला दिया तो परिवार व इलाकाई लोग सहम गए थे।


 

लिहाजा शबनम की ओर से पुलिस ने एफआईआर में दर्शाया कि बहन की हत्या करने के बाद उसके बहनोई ने लहूलुहान कर खुद को मार डाला था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह दलील हवा हो गई है। इधर, छत्तीसगढ़ से निसार के बड़े भाई इशहाक अपनी पत्नी रेहाना बेगम व अन्य परिजनों के साथ बुधवार भोर पहुंचे। इशहाक ने बताया कि उसका भाई निसार कोई नशा नहीं करता था। करीब एक माह पहले निसार की पत्नी अप्सरी गांव आई थी।

वह उसे लिवाने आया था। खागा के एक रिश्तेदार के घर में निसार रुका था। वहीं अप्सरी पहुंची थी। हत्याकांड के पहले सिमौर गांव में दोनों बेटे का बर्थडे मनाने पहुंचे थे। वहां कोई गहरी बात रही तभी उसके भाई ने हत्या करने जैसा कदम उठाया। भाई को कानून के हवाले किया जा सकता था। वह अकेला था और पूरा गांव एक साथ था। उसे हर हाल में दबोचा जा सकता था। पुलिस भी पहुंच गई थी। इसके बावजूद कुछ लोगों ने भीड़ के साथ निसार की जानबूझकर हत्या की है।


 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निसार के शरीर पर करीब पचास चोट मिले हैं। पिटाई से सिर, हाथ, पैर, चेहरे की हड्डियां व दांत टूट गए थे। शरीर पर धारदार हथियार के भी निशान कुछ जगह पाए गए हैं। भाई ने कहा कि इससे साफ होता है कि पिटाई का उद्देश्य निसार की हत्या करना था। थानाध्यक्ष संदीप तिवारी का कहना है कि निसार के भाई की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट लिखी गई है। पहले अप्सरी की बहन शबनम की तहरीर पर रिपोर्ट लिखी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व बयानों के तथ्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com