Breaking News
Home / अपराध / महिला तहसीलदार काे दिनदहाड़े दफ्तर में पेट्राेल छिड़ककर जिंदा जला डाला, यह थी वजह

महिला तहसीलदार काे दिनदहाड़े दफ्तर में पेट्राेल छिड़ककर जिंदा जला डाला, यह थी वजह

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   तेलंगाना में सोमवार दोपहर एक महिला तहसीलदार विजया रेड्डी को जमीन विवाद से जुड़े मामले में एक शख्स ने पेट्रोल डालकर दिनदहाड़े जिंदा जला दिया। करीब 35 से 40 उम्र की विजया की मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात हैदराबाद के पास रंगारेड्डी जिले में अब्दुल्लापुरमेट की हुई।  जानकारी के अनुसार, एक अफसर ने इस संबंध में बताया कि महिला अफसर को बचाने की कोशिश करते समय दो कर्मचारी भी झुलस गए। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान सुरेश मुदिराजू के रूप में की गई है। बताया गया है कि आरोपी शख्स उसकी जमीन के दस्तावेजों में हुई गलतियों को अदालत के आदेश के बावजूद नहीं सुधारे जाने से नाराज था।


 

अधिकारियों के मुताबिक, दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच के समय सुरेश जमीन के कागजात लेकर दफ्तर आया था। वह तहसीलदार विजया के कक्ष में गया, जहां वह अकेली थीं। पुलिस के अनुसार, विवाद होने के कुछ देर बाद आरोपी ने महिला अफसर पर पेट्रोल छिड़का और लाइटर से आग लगा दी। वहीं एक चश्मदीद ने कहा कि चीख-पुकार के बाद लोग तहसीलदार के कक्ष की ओर भागे और देखा कि वह आग की लपटों से घिरी बाहर की ओर आ रही थीं।

रचकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश भागवत का कहना है कि इस वारदात के दौरान खुद हमलावर भी झुलस गया। वह 50 से 60 फीसदी जला है। आरोपी आग लगाने के बाद कुछ दूर भागा, लेकिन फिर गिर गया। उसे और दो अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 

उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्टया यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा लग रहा है। जांच से इसके पीछे की ठीक-ठीक वजह पता चल सकेगी। क्योंकि आरोपी पूरी तैयारी के साथ आया था। जांच की जा रही है कि उसे इस तरह से दफ्तर में कैसे आने दिया गया। घटना के बाद सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच दहशत का माहौल है। उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया और सुरक्षा की मांग की।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com