Breaking News
Home / ताजा खबर / अंकों के फेर में फँसे अक्षय कुमार

अंकों के फेर में फँसे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ उसके पुरानी शीर्षक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की वजह से काफी विवादों में घिरी रही। जब फिल्म के निर्माताओं पर चारों तरफ से गहरा दबाव पड़ा तो फिल्म का शीर्षक ‘लक्ष्मी’ किया गया। हालांकि, भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गावती’ के शीर्षक पर तो किसी ने आपत्ति भी नहीं जताई। फिर भी अक्षय को शायद किसी अंक ज्योतिषी ने ही फिल्म का नाम बदलने की सलाह दी होगी और उन्होंने फिल्म का शीर्षक ‘दुर्गामती’ कर दिया।

फिल्म ‘दुर्गामती’ का निर्देशन जी अशोक ने किया है और इसको प्रस्तुत करने का काम अक्षय कुमार के साथ भूषण कुमार अपनी कंपनी टी सीरीज के बैनर तले कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की वर्ष 2018 में आई हिट तेलुगू फिल्म ‘भागमती’ का हिंदी रीमेक है। भूमि पेडनेकर फिल्म में वही भूमिका निभाएंगी जो तेलुगू फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने निभाई।

तेलुगू फिल्म ‘भागमती’ का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया। यह गाड़ी ठीक उसी पटरी पर है जिस पर चलकर राघव लॉरेंस ने अपनी सुपरहिट तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक हिंदी में ‘लक्ष्मी’ के रूप में बनाया। दोनों फिल्मों की घटनाएं भी काफी मिलती-जुलती हैं। फिल्म ‘दुर्गामती’ को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए ही बनाया गया था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

भागमती की कहानी

भागमती कहानी है चंचला रेड्डी नामक एक IAS अधिकारी की। काम के सिलसिले में भूटिया घर में चंचला को रखा जाता है। तभी, चीजें एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं जब वह एक आत्मा की एंट्री हो जाती है। कहानी रोचक है और हॉरर फ़िल्मों में अपनी पहचान साबित करने में सफल भी रही है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com