Breaking News
Home / खेल / ‘उन्हें चोट लग सकती है’: जडेजा के ‘धोनी’ मंत्रों से चिढ़ने के पीछे सीएसके सीईओ का सच बम, गुप्त ‘कर्म’ ट्वीट

‘उन्हें चोट लग सकती है’: जडेजा के ‘धोनी’ मंत्रों से चिढ़ने के पीछे सीएसके सीईओ का सच बम, गुप्त ‘कर्म’ ट्वीट

पूरे घटनाक्रम पर अपनी चुप्पी खत्म करते हुए सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि भले ही जडेजा को बुरा लगा हो, लेकिन धोनी के प्रति उनके मन में कभी कोई विरोधी भावना नहीं थी।
आईपीएल 2023 के दौरान रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी के बीच अनबन की अफवाहें चल रही थीं, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने खारिज कर दिया है। पिछले साल सीएसके की कप्तानी की पहेली के बाद, जिसमें धोनी ने सीजन की निराशाजनक शुरुआत के बाद फिर से कप्तान बनाए जाने से पहले जडेजा को पद छोड़ दिया था, भारत के दो पूर्व साथियों के बीच मतभेद की अफवाहें व्याप्त थीं। जडेजा ने ट्विटर पर सीएसके को अनफॉलो भी कर दिया था, जिसके कारण ट्विटर पर पूरी तरह से मंदी आ गई थी, लेकिन शुक्र है कि ठंडे दिमाग वाले लोग प्रबल हो गए और दोनों के बीच चीजें सामान्य हो गईं, जब धोनी ने स्पष्ट रूप से जडेजा को फ्रेंचाइजी के साथ बने रहने के लिए मना लिया, एक निर्णय जो लंबे समय में लाभान्वित हुआ। ऑलराउंडर के रूप में जडेजा और सीएसके दोनों ने विजयी रन बनाकर चेन्नई को रिकॉर्ड-बराबर पांचवीं आईपीएल चैंपियनशिप दिलाई।हालांकि, इस साल, अफवाहें लौटीं, खासकर तब जब जडेजा ने एक बार ब्रॉडकास्टरों से कहा था, ‘वे मेरे बाहर निकलने का इंतजार करते हैं’, प्रशंसकों द्वारा ‘हमें धोनी चाहिए’ के ​​नारे लगाने के संदर्भ में। इसके चलते जडेजा ने ट्विटर पर गुप्त ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की, हालांकि उन्होंने कहीं भी धोनी का उल्लेख नहीं किया। पूरे घटनाक्रम पर अपनी चुप्पी खत्म करते हुए विश्वनाथन ने कहा कि भले ही जडेजा को बुरा लगा हो लेकिन धोनी के प्रति उनके मन में कभी कोई विरोधी भावना नहीं रही।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com