Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली गुप्त इंस्टाग्राम कहानियों के साथ प्रयास जारी रखते हैं क्योंकि ब्रांड नई पोस्ट प्रशंसकों को जवाबों की तलाश में छोड़ देती है

विराट कोहली गुप्त इंस्टाग्राम कहानियों के साथ प्रयास जारी रखते हैं क्योंकि ब्रांड नई पोस्ट प्रशंसकों को जवाबों की तलाश में छोड़ देती है

विराट कोहली को लेकर एक ताजा ट्रेंड चल रहा है। नहीं, यह पूरी तरह से क्रिकेट से संबंधित नहीं है, कम से कम पिछले दो तो नहीं। कोहली अब लगभग एक सप्ताह से क्रिकेट से दूर हैं और 12 जुलाई से शुरू होने वाले पूर्ण-कार्यक्रम दौरे के लिए वेस्टइंडीज जाने से पहले एक और पखवाड़े की अवधि के लिए महीने भर के ब्रेक का आनंद लेने की संभावना है। लेकिन कोहली का रुझान उनके सोशल मीडिया अकाउंट से संबंधित है। एक नवीनतम पोस्ट, मंगलवार दोपहर को, प्रशंसकों को जवाब खोजने के लिए छोड़ दिया।
कोहली कभी-कभी गुप्त इंस्टाग्राम कहानियों को पोस्ट करने में शामिल रहे हैं, एक प्रवृत्ति जो आईपीएल 2023 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में लखनऊ में उस कुख्यात विवाद के बाद शुरू हुई थी। उस दिन के बाद, जब कोहली नवीन-उल-हक और गौतम गंभीर के साथ बहस में शामिल थे, आरसीबी स्टार ‘अपनी पोस्ट के साथ नियमित रूप से रहे, हालांकि प्रत्येक के अलग-अलग अर्थ थे, शायद अलग-अलग मुद्दों को भी लक्षित कर रहे थे।

यह तब भी आया जब ड्रेसिंग रूम में भोजन करते हुए उनकी एक तस्वीर प्रशंसकों द्वारा उनकी आलोचना करने के साथ वायरल हुई, और यह डब्ल्यूटीसी फाइनल में भी भारत की हार के बाद आई। हालाँकि, नवीनतम कहानी ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है कि कोहली अब क्रिकेट की कार्रवाई से दूर हैं।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com