Breaking News
Home / अपराध / जम्मू में होटल मालिक के घर से 10 लाख का सोना, डेढ़ लाख की नकदी चोरी, शादी समारोह में गया था परिवार

जम्मू में होटल मालिक के घर से 10 लाख का सोना, डेढ़ लाख की नकदी चोरी, शादी समारोह में गया था परिवार

जम्मू में चोरों ने मंगलवार को दिन दहाड़े छन्नी हिम्मत इलाके में एक होटल मालिक के घर पर सेंध लगा दी। घर से लाखों रुपये के गहने और नकदी चोरी कर ली गई है। दिन दहाड़े इस तरह की वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जरूरी सुबूत जुटाए हैं। पुलिस मामले की जांच करने में लगी हुई है। दूसरी तरफ रेजीडेंसी रोड से एक बाइक चोरी होने की सूचना है।


 

पीड़ित ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। होटल मालिक नवीन गुप्ता का घर छन्नी हिम्मत के सेक्टर-1 में है। मंगलवार को नवीन परिवार के साथ दिन को ढाई बजे एक शादी समारोह के लिए निकले। शाम को 6 बजे घर पहुंचे और घर का गेट खोल अंदर गए। वह सीधे बेडरूम की तरफ बढ़े तो देखा कि आगे सारा सामान बिखरा पड़ा है। आलमारी से 30 तोला सोना गायब था। 1.62 लाख की नकदी और दो चांदी की प्लेट भी गायब थीं। सोने में चार कड़े, 6 से 7 रिंग, दो मंगलसूत्र आदि शामिल हैं।


 

चोर एसी के साथ की खिड़की से घुसे अंदर

चोर घर के भीतर बेडरूम में लगे एसी के साथ वाली खिड़की को काटकर अंदर घुसे। चोरों को घर के बारे में पूरी जानकारी थी। इसलिए दो से तीन घंटे के भीतर ही वह अंदर घुसे और वारदात को अंजाम देकर निकल गए। चोरों को पता था कि घर में कोई नहीं है। क्योंकि घर के बाहर लाक लगा हुआ था।


 

दिन दहाड़े हुई वारदात से पुलिस पर सवाल उठे

कड़ी सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस पर भी इस वारदात ने सवालिया निशान लगा दिया है। दिन दहाड़े इस तरह से चोर घर में घुस गए और लाखों रुपये के गहने चोरी कर ले गए।

 

Written by: Simran Gupta

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com