Breaking News
Home / रोचक ख़बरें / वैलेंटाइन्स डे पर इस तरह से गर्लफ्रेंड को करें इम्प्रेस

वैलेंटाइन्स डे पर इस तरह से गर्लफ्रेंड को करें इम्प्रेस

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद-  वैसे तो भारत में सोने और चांदी के वर्क का इस्तेमाल भोजन में कई सदियों से होता आ रहा है, लेकिन विदेशों में पिछले कुछ सालों से Edible Gold का ट्रेंड चल रहा है। बता दें कि विदेशों में गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम, गोल्ड प्लेटेड डोनट्स और गोल्ड प्लेटेड पिज़्ज़ा जैसे लग्जरी आइट्म्स ट्रेंड में हैं। इस ट्रेंड का लुत्फ अब आप भारत में भी उठा सकते हैं। इस वैलेंटाइन्स आप गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम का लुत्फ अपने पार्टनर के साथ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम के बार में।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

 

 

भारत में इन जगहों पर उठा सकते हैं इसका लुत्फ

अगर आप मुंबई, हैदराबाद या अहमदाबाद में रहते हैं, तो वैलेंटाइन्स डे पर आप अपने पार्टनर के साथ Huber and Holly आइसक्रीम पार्लर में जाकर गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम का लुत्फ ज़रूर उठाएं। Huber and Holly आइसक्रीम पार्लर में इस ख़ास आइसक्रीम का नाम The Mighty Midas है और इसकी कीमत 1,000 रुपये है।

 

 

17 इंग्रीडिएंट्स से बनती है The Mighty Midas

ये आइसक्रीम 17 प्रकार के इंग्रीडिएंट्स से बनती है, जिसमें नटी प्रैलाइन, हेजलनट बॉल्स, फज, बेल्जियम चॉकलेट आइसक्रीम, कैरमलाइज्ड आमंड्स, ब्राउनी,  गोल्डन चॉकलेट आइसक्रीम, पैशन फ्रूट आदि चीज़ें मौजूद होती हैं। इस आइसक्रीम की टॉपिंग 24 कैरेट गोल्ड लीफ़ से की जाती है।

 

 

बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इस आइसक्रीम को खाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। शिल्पा ने इस आइसक्रीम का लुत्फ हॉन्ग-कॉन्ग में उठाया था, लेकिन अब आप भारत में भी इस आइसक्रीम का लुत्फ उठा सकते हैं। अगर अभी तक आपने और आपके पार्टनर ने इसका लुत्फ नहीं उठाया है, तो वैलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को इस ख़ास आइसक्रीम का लुत्फ अपने पार्टनर के साथ ज़रूर उठाएं। ये आइसक्रीम आपकी डेट में चार चांद लगा देगी।

https://www.youtube.com/watch?v=L6C5IkoDqtc

 

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com