Breaking News
Home / Uncategorized / जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Desk

जामिया मिल्लिया के मेकेनिकल इंजनियरिंग के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्र ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर एक कारोबारी को लूटने का प्लान बनाया था। पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान तीन युवा छात्र को पुलिस ने पिस्तौल के साथ उस समय गिरफ्तार किया जब वह एक कारोबारी का पीछा कर रहे थे। दरअसल उन तीनो का इरादा उस आदमी को लूटने का था, जिसके लिए वह उसका पीछा कर रहे थे। लेकिन ठीक समय  पर पुलिस ने उन्हे पकड़ लिया।

जानिए पूरी घटना-

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मैकेनिकल इंजिनियरिंग के एक छात्र को पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के लाहोरी गेट पर पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। वह अपने दो दोस्तों के साथ नीली रंग की स्कूटी से एक कारोबारी का पीछा कर रहे थे की अचानक पुलिस जांच के दौरान उनको रोक लिया गया। उनके पास एक बैग था और वह अपने दोनों साथियों के साथ बड़ी जल्दी में जा रहा था,
पुलिस के रोकने पर उन्होंने अपनी रफ़्तार बढ़ा ली और यू टर्न ले कर भागने की कोशिश की, परन्तु पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ करने पर मुख्य आरोपी ने अपना नाम अमन खान बताया है।जब उससे पूछा गया की वह भागने की कोशिश क्यों कर रहा था तो वह कोई भी संतोषजनक जवाबनहीं दे रहा था।आरोपी छात्र पुलिस को बातों को घुमाये जा रहा था, तभी अचानक नूपुर प्रसाद (डेपुटी कमिश्नर) ने कहा के इन लड़को के पास इनकी स्कूटी के कागज़ात नहीं हैं और तलाशी लेने का आदेश दिया। जब लड़को की तलाशी ली गई तो उनके बैग से तीन पिस्तौल बरामद हुए।

 


पुलिस के पूछताछ करने पर उन्होंने बयान दिया की वह एक आदमी का पीछा कर रहे थे जो की अपने साथ बहुत सारे पैसे ले कर जा रहा था। आरोपी छात्र अमन ने पुलिस को ये भी बताया की गन उन्हें उसके एक दोस्त ने लाकर दिया था।  उनका इरादा कारोबारी को लूटने का था। पुलिस ने बाकी दोनों आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश शुरू रही दी है। जनसंपर्क अधिकारी अहमद अज़ीम ने बताया की उन्हें इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है। वह इस बात की तफ्तीश तब करेंगे जब पुलिस की तरफ से उन्हें किसी तरह की कोई शिकायत मिलेगी।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com