Breaking News
Home / अपराध / 6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च

6 साल की मासूम से दरिंदगी, हैवानियत के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़ और मिर्च

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया जहां एक 6 साल की मासूम से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसे हैवान ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्ची डाल दिया।

जानकारी के मुताबिक 6 साल की मासूम बच्चे अपने घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी। जिस वक्त आरोपी ने उसे स्नैक्स बनाने के बहाने अपने पास बुलाया और खेत में ले जाकर के उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया जिसके बाद की बच्ची बेहोश हो गई और फिर उसने उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्ची डाल दिया।

जानकारी के मुताबिक जब बच्ची होश में आई तब वह किसी तरह अपने घर पहुंची। जब उसके माता-पिता ने देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है जिस पर की उन्होंने बच्ची से पूछताछ की और उसके बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले।

डॉक्टर से चेकअप कराने के बाद माता पिता ने थाने में जाकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है लेकिन अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। हमने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है‌। वो जो कोई भी है बच नहीं पाएगा।

About news

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com