Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मेरठ: मां ने फेसबुक चलाने से डांटा तो आठवीं की छात्रा ने लगाई फांसी

मेरठ: मां ने फेसबुक चलाने से डांटा तो आठवीं की छात्रा ने लगाई फांसी

मेरठ में छात्रों द्वारा मामूली बातों पर जान देने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। मंगलवार को आठवीं कक्षा की एक छात्रा ने मां के डांटने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। 

मेरठ: मां ने फेसबुक चलाने से डांटा तो आठवीं की छात्रा ने लगाई फांसी


मेरठ के कसेरूखेड़ा में फेसबुक और इंस्टाग्राम चलाने पर मां के डांटने पर आठवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसकी जानकारी मिलने पर लालकुर्ती पुलिस पहुंची और मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें छात्रा ने अपनी मां पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: कार में लिफ्ट देकर शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, पति से झगड़कर घर से बाहर निकली थी पीड़िता

इंस्पेक्टर लालकुर्ती अतर सिंह के मुताबिक कसेरूखेड़ा में नीतू अपने दूसरे पति राहुल के साथ करीब पांच साल से रह रही है। नीतू की 15 साल की बेटी कशिश कक्षा आठ की छात्रा है। कशिश फेसबुक और इंस्टाग्राम चलाती थी। इसे लेकर मां उसे अक्सर डांटती थी। मंगलवार शाम कशिश घर से घूमने के लिए निकली। वापस आने पर मां ने उसे डांट दिया और कहा कि फेसबुक और इंस्टाग्राम फिर से चलाया तोउसकी पिटाई करेगी। पुलिस के मुताबिक इसी से क्षुब्ध होकर कशिश ने शाम सात बजे घर में फांसी लगाकर जान दे दी। 


नीतू ने बेटी को पंखे पर लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। बाद में जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट मिला। इसमें काशिश ने मां पर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पूछताछ की तो नीतू ने बताया कि उसने बेटी को डांटा जरूर था, लेकिन वह उसे बहुत प्यार करती थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: सीतापुर : युवती की गला घोंटकर हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, दुपट्टे से कसा था गला

घटना का पता चलते ही कशिश का पिता सुदेश भी वहां पर पहुंच गया। सुदेश कसेरूखेड़ा में बेटे के साथ रहता है। बताया गया है कि राहुल को लेकर विवाद के बाद सुदेश और नीतू अलग-अलग रहने लगे थे। नीतू अपनी दो बेटियाें के साथ राहुल के साथ रह रही है। सुदेश ने कशिश की मौत की जांच कराने की मांग पुलिस से की है।

फॉरेंसिक जांच कराएंगे 

काशिश का चार लाइन का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्रा ने अपनी मां पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। सुसाइड नोट को फोरेंसिक लैब भेजा गया, ताकि उसका मिलान हो सके।

About News Desk

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com