Breaking News
Home / ताजा खबर / चंडीगढ़ घूमने आए युवक की खरड़ में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, चार सिर में मारीं

चंडीगढ़ घूमने आए युवक की खरड़ में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, चार सिर में मारीं

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   फिरोजपुर से चंडीगढ़ घूमने आए युवक इंद्रजीत सिंह की खरड़ में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दिनदहाड़े हत्या कर दी। हमले के समय इंद्रजीत दो दोस्तों के साथ बाइक पर जा रहा था। हमलावरों ने कुल 18 राउंड फायरिंग की, जिसमें से 4 गोलियां इंद्रजीत के सिर में मारीं। वारदात के बाद हमलावर बिना नंबर की कार में बैठकर फरार हो गए। खास बात यह है कि बाइक पर बैठे इंद्रजीत के दोनों दोस्तों को हमलावरों ने कुछ नहीं कहा।  एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने खुद मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जिस तरह यह हत्या हुई है, उससे लगता है कि आरोपियों की उससे कोई रंजिश थी। पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीमें विभिन्न पहलुओं पर काम कर रही हैं और जल्द ही आरोपी काबू कर लिए जाएंगे।


 

वहीं शव सिविल अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि इंद्रजीत को कुल कितनी गोलियां लगी थीं। घटनास्थल पर डीएसपी (डी) विक्रम सिंह बराड़, डीएसपी (प्रशिक्षण अधीन) दमनवीर सिंह, जिला सीआईए स्टाफ के इंचार्ज समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद थी।

मोटरसाइकिल रुकवाई, फिर बरसाईं गोलियां
एसएचओ भगवंत सिंह ने बताया कि दोपहर लगभग दो बजे तीनों दोस्त दर्पण सिटी में किराए पर रह रहे रोहित के फ्लैट से बाइक पर चंडीगढ़ घूमने निकले थे। जैसे ही वह दर्पण सिटी रोड से निकलकर स्टेडियम रंधावा रोड जाने वाली सड़क पर मुड़े। तभी वहां पहले से ही सड़क किनारे खड़े दो युवकों ने हाथ देकर मोटरसाइकिल रुकवा ली।

बाइक चला रहे रोहित व अजय को जब तक मामला कुछ समझ आता। तब तक दोनों के बीच बैठे इंद्रजीत सिंह के सिर से सटाकर दोनों युवकों ने अपने रिवाल्वर से गोलियां बरसा दीं। घटनास्थल के नजदीक ही अपराधियों की कार खड़ी थी, जिसमें कोई तीसरा व्यक्ति पहले ही ड्राइविंग सीट पर बैठा था। अपराधियों के कार में सवार होते ही कार तेजी से रंधावा रोड की ओर निकल गई। इसके बाद दोनों दोस्त एक राहगीर की कार में इंद्रजीत को लेकर खरड़ अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर से निकलते समय आया फोन बना पहेली
इंद्रजीत के दोस्त रोहित ने बताया कि घर से निकलते समय इंद्रजीत सिंह को किसी का फोन आया था। वह फोन उसने उनसे अलग होकर एक कमरे में जाकर सुना था। जब रोहित ने इंद्रजीत सिंह से फोन कॉल के बारे में पूछा तो उसने कहा कि भाजी दा फोन है। हालांकि उसने आगे कुछ भी बताने से मना कर दिया था।


 

बाइक सवार दो दोस्तों को कुछ भी नहीं कहा
हमलावरों ने बाइक रुकवाकर बीच में बैठे इंद्रजीत सिंह को ही गोलियां मारीं बाकी दोनों दोस्तों को कुछ नहीं कहा। इससे जाहिर है कि हत्यारे इंद्रजीत को अच्छी तरह पहचानते थे और उसकी ही हत्या करना चाहते थे।

राहगीर ने घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया
फायरिंग कर रहे दोनों आरोपी युवकों ने रिवाल्वर से सारी की सारी गोलियां इंद्रजीत सिंह पर बरसा दीं। पुलिस को मौके पर 18 खोखे बरामद हुए हैं। इंद्रजीत सिंह को एक राहगीर की कार में खरड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=HlrU_-2U4PI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com