Breaking News
Home / अपराध / अलवर गैंगरेप में सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

अलवर गैंगरेप में सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

यह घटना 26 अप्रैल की है जब अलवर के पास एक पति और पत्नी बाइक से घर के तरफ आ रहे थे। अचानक उन्हें दो बाइक पर 5 बदमाशों ने घेर लिया। पहले उन दोनों को एक सुनसान जगह पर ले गया। फिर पति के आंखों के सामने ना सिर्फ उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया बल्कि वीडियो भी बनाया ताकि उनको धमकाया जा सके और ब्लैकमेल किया जा सके।

Image result for baltkar photo

घटना 26 अप्रैल दोपहर 3:00 बजे अलवर बाईपास रोड के समीप की है। जब पीड़ित पति अपनी पत्नी के साथ लाल मिर्च अपने घर की तरफ जा रहा था। थाना गाजी अलवर बाईपास रोड वाले रास्ते के समीप दो बाइक सवारों ने उन दोनों का पीछा करना शुरू किया। बाइक पर कुल 5 लड़के सवार थे। जिसके बाद पीड़िता के आगे-पीछे चलने लगे। सभी लड़कों की उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच है। कुछ देर परेशान करने के बाद बदमाशों ने उन्हें सुनसान जगह पर ले गया जिसके बाद पति को पकड़कर डंडे से पीटने लगा। पत्नी के द्वारा मना करने पर वो कुकर्म की बात करने लगा। अंत में पत्नी अपने पति को मार खाते देख कुकर्म के लिए तैयार हो गयी। जिसके बाद दरिंदगों ने बारी-बारी से पति के सामने ही कुकर्म किया। इसी दौरान दरिंदगों ने रेप का वीडियो भी बनाया।

Related image

वीडियो वायरल होने के दर से पति गैंगरेप पीड़ित पत्नी के साथ चार दिनों तक अपने ही घर में कैद रहा। आखिर वीडियो वायरल हो गया उस वीडियो में साफ़ तौर से सारा मांजरा देखा जा सकता है। बेवस पति, उसकी पीड़ित पत्नी और उन्हें घेरे हुए पांच वहशी । सुनसान इलाके भी देख जा रहा है। एक वहशी ने पति के गिरेबान पर हाथ रखा है वो लाल टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है। जबकि दूसरे जो पत्नी को पकड़ा है वो पिंक शर्ट में, तीसरा आरोपी जो वीडियो बना रहा था, चौथा वहशी हरी टी-शर्ट में और पांचवां साथी नीली टीशर्ट में दिखाई दे रहा था।

Related image

पति ने पुलिस के पास जाने की बजाय घर में बैठ गया। 30 अप्रैल को पीड़ित पति और पत्नी एसपी के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज की। पुलिस ने काफी छानबीन कर 12 दिन के बाद सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com