Breaking News
Home / मनोरंजन / रिलीज़ हुआ OMG 2 का ट्रेलर

रिलीज़ हुआ OMG 2 का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar),पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) की अप्कमींग फिल्म OMG 2 का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। अमित राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई ‘ओ माय गॉड’ का सीक्वल है। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म एक खास अंदाज़ में समाज की एक काली सच्चाई को बयां करती है।

OMG 2 फिल्म में बॉलिवुड इंडस्ट्री के कई जाने- माने एक्टर्स नज़र आएंगे। जिनमें अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, रोफिक खान जैसे कलाकार शामिल हैं। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के किरदार को लेकर कुछ समय पहले तक फिल्म विवादों में घिरी हुई थी। जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म के कुछ सीन्स को कट करवाया और अब अक्षय ( Akshay) फिल्म में शिव के दूत की भूमिका निभा रहे हैं।

स्कूलों में एडल्ट एजुकेशन जैसे मुद्दे पर आधारित यह फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बताते चलें कि 11 अगस्त को सनी देओल की Gadar 2 भी रिलीज़ होने वाली है। दर्शकों के दिलों में दोनों ही फिल्मों को लेकर बेताबी बनी हुई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि OMG 2 और Gadar 2 में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस में बाजी मरती है।

By: Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com