Breaking News
Home / अपराध / शादी का माहौल आखिर क्यों बना मातम का घर ….

शादी का माहौल आखिर क्यों बना मातम का घर ….

news desk 

पंजाब में होश‍ियारपुर ज‍िले के गांव हरदोथला में गुरुवार शाम शादी का माहौल उस समय गम में बदल गया, जब दुल्हन के भाई से बंदूक लोड करते समय गोली चल गई. गोली सीधे सामने खड़े फोटोग्राफर को लगी ज‍िससे मौके पर मौत हो गई.

पंजाब के एक गांव हरदोथला में शुक्रवार को शादी होनी थी. गुरुवार को उसकी एक रस्म ‘जागो’ हो रही थी. डीजे पर दुल्हन के घरवाले और र‍िश्तेदार डांस कर रहे थे. इन्हीं पलों को एक फोटोग्राफर अपने कैमरे में र‍िकॉर्ड कर रहा था, तभी अचानक एक गोली चली और फोटोग्राफर का काम तमाम हो गया. गोली, दुल्हन के भाई से चली थी. फोटोग्राफर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोष‍ित कर द‍िया. मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था. घटना के बाद पूरा पर‍िवार फरार हो गया!

photographer died

मृतक की पहचान मंसूरपुर के जसपाल सिंह के रूप में हुई है. आनन-फानन में लोग जसपाल को तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने बताया की जसपाल की मौके पर मौत हो चुकी हैं शादी शुक्रवार सुबह होनी थी लेकिन अचानक ही ख़ुशी का माहौल गम में बदल गया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है पूछताछ पर मालूम हुआ की जसपल के साथ उसका एक साथी सुखचैन सिंह भी था दोनो को शादी में फोटोग्राफी करने के लिए बुलाया था . सुखचैन सिंह ने पुलिस को बताया कि यह आर्डर उसे मिला था लेकिन काम ज़्यादा होने की वजह से उसने चार दिनों के लिए अपने दो साथियों जसपाल सिंह और अतुल को मदद के लिए बुलाया हुआ था.

गुरुवार की देर शाम कार्यक्रम ‘जागो’ चल रहा था दुल्हन के परिवार वाले और रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे उसी दौरान जसपाल डीजे पार्टी और वह नकचढ़े लोगो की फोटोज खींच रहा था अचानक गोली चलने की आवाज़ आई आवाज़ सुन कर सभी भागे,  लोगो ने देखा के जसपाल को गोली लगी थी और वह जमीन पर पड़ा हुआ था. गोली लगने के कारण बहुत खून बह रहा था. वह मौजूद लोग उसे तुरंत अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे क बाद से सभी घरवाले फरार हैं पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है

About News10India

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com