Breaking News
Home / अपराध / दो बार की पति को मारने की कोशिश, नहीं हुई सफल तो प्रेमी संग मिल दी 50 हजार की सुपारी

दो बार की पति को मारने की कोशिश, नहीं हुई सफल तो प्रेमी संग मिल दी 50 हजार की सुपारी

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-    गांव बढ़खालसा के पास केजीपी के निकट युवक की हत्या करने के बाद शव खुर्दबुर्द करने के लिए फेंका गया था। पुलिस ने वारदात सेपर्दा उठाते हुए मृत युवक की पत्नी उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने प्रेमी से मिलने पर रोकने के चलते दो युवकों को 50 हजार रुपये सुपारी देकर अपने पति की हत्या कराई थी।  पुलिस अब वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश कर रही है। उन्होंनेजहर खिलाकर हत्या के बाद शव को केजीपी के पास फेंक दिया था। पुलिस ने युवक की पत्नी उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया, जहां महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

विदित रहे कि 14 नवंबर की सुबह गांव बढ़खालसा के पास केजीपी के निकट एक युवक का शव पड़ा मिला था। राहगीरों ने मामले सेपुलिस को अवगत कराया था। सूचना के बाद राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसकी जेबसे एटीएम कार्ड बरामद किया था। जिससे उसकी पहचान दिल्ली के शास्त्री नगर निवासी गगनदीप के रूप में हुई थी। जिस पर परिजनोंको अवगत कराया था।


 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि गगनदीप 13 नवंबर की शाम को दिल्ली से जालंधर के लिए निकला था। वहां उसने विदेश जाने केलिए वीजा लगाना था। परिजनों ने बताया था कि गगनदीप का मोबाइल कपड़ों का बैग नहीं मिल सका है। बाद में गगनदीप के पिताजगतार सिंह ने 18 नवंबर को शिकायत देकर उसकी हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्या का मुकदमादर्ज कर लिया था। 

मामले में जांच करते राजीव गांधी एजुकेशन सिटी चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह की टीम ने गगनदीप की पत्नी दीपिका सिक्का उनकेपड़ोस में रहने वाले उसके प्रेमी सिमरनजीत उर्फ भोगल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया, जहांसिमरनजीत को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, पति ने पकड़े जाने पर जताया था विरोध 

महिला उसके प्रेमी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि उनका प्रेम प्रसंग एक साल से चल रहा था। गगनदीप ने कुछ समय पहलेही सिमरनजीत के साथ अपनी पत्नी दीपिका को पकड़ लिया था। जिसके बाद से गगनदीप उन्हें मिलने नहीं दे रहा था। प्रेमी से मिलनेनहीं देने के चलते दीपिका सिक्का सिमरनजीत ने गगनदीप को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रच दिया था। महिला ने दो बार प्रेमी संगमिलकर अपने पति की हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह वारदात को अंजाम नहीं दे सके। 


 

50 हजार रुपये की दे डाली सुपारी 

आरोपी सिमरनजीत ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि जब वह तथा दीपिका सिक्का मिलकर गगनदीप की हत्या नहीं कर सके तोउन्होंने कोई अन्य षड्यंत्र रचा था। जिस पर उन्होंने उसकी सुपारी देकर हत्या कराने का षड्यंत्र रच डाला। इसके लिए उसने दो सुपारीकिलर का पता लगाया। उन्हें गगनदीप की हत्या करने के लिए 50 हजार रुपये की सुपारी दी गई। 

उन्हें कहा गया था कि वह हत्या कर शव को ऐसी जगह फेंक दें जिससे उसकी पहचान हो सके। जिस पर आरोपियों ने गगनदीप कोजहर खिलाकर हत्या कर दी। जिससे पुलिस को शुरुआत में लगे कि उसने आत्महत्या की है। आरोपियों ने किस तरह से वारदात कोअंजाम दिया इसके बारे में उसने जानकारी होने से मना कर दिया। पुलिस ने अब दोनों सुपारी किलर की तलाश के लिए दबिश शुरू करदी है। जिससे वारदात करने के बारे में भी पता लगाया जा सके।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com