Breaking News
Home / अपराध / ऑटो चालक ने बच्ची से बहला फुसलाकर की हैवानियत, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई थी चाची

ऑटो चालक ने बच्ची से बहला फुसलाकर की हैवानियत, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर छोड़ गई थी चाची

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  ऑटो चालक द्वारा ग्यारह साल की बच्ची की मदद करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सेक्टर-34 थाना और जीआरपी की मदद से आरोपी राम दत्त ठाकुर (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 व पोक्सो एक्ट (4) के तहत मामला दर्ज कर उसे वीरवार को कोर्ट में पेश किया। जीआरपी के एसएचओ नरेश कुमार ने कहा कि कोर्ट से आरोपी का दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।


 

सेक्टर-45 निवासी ऑटो चालक राम दत्त ठाकुर व बच्ची बुड़ैल चौकी पुलिस को मिले। इसके बाद बच्ची ने बयान में बताया कि राम दत्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इसकी सूचना पुलिस ने फौरन चाइल्ड लाइन (1098) को सूचना दी।

मौके पर चाइल्ड लाइन की टीम ने पहुंचकर बच्ची से काउंसलिंग शुरू की। बच्ची ने बताया कि करीब एक हफ्ते पहले बिहार से उसे उसकी चाची और दो युवक ट्रेन से चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर लाए थे।

इसके बाद वे सभी उसे वहां छोड़कर चले गए। इस दौरान वहां पर ऑटो चालक राम दत्त ठाकुर मिला और वह उसे मदद करने का झांसा देकर नयागांव स्थित अपनी बहन के घर ले गया। वहां उसने उससे दुष्कर्म किया।


 

इसके बाद राम दत्त उसे बुडै़ल सेक्टर-45 लेकर पहुंचा, लेकिन बच्ची ऑटो से उतरने को तैयार नहीं थी। इस कारण राम दत्त उसे बुड़ैल पुलिस चौकी ले गया, जहां बच्ची ने आप बीती बताई। बुड़ैल चौकी पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर केस को जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com