Breaking News
Home / अपराध / बीजेपी नेता की हुई जमकर धुलाई, अस्पताल में भर्ती
attack on car

बीजेपी नेता की हुई जमकर धुलाई, अस्पताल में भर्ती

news desk

सुबह सुबह ये दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहा एक बीजेपी नेता की 4-5 गुंडों ने मिल कर पिटाई कर दी है जी हाँ आपको बता दें की आज सुबह बजेपी के एक नेता अपनी कार से जा रहे थे , अचानक एक कार उनकी गाड़ी के सामने आकर रुकी और उसमे से 4-5 अज्ञात लोग उतरे और लोहे की रोड से बीजेपी के नेता की गाड़ी पर हमला शुरू कर दिया। गाड़ी पर हमला होते देख जब नेता बाहर आए तो अज्ञात हमलावरों ने उनकी ओर हमला बोल दिया, हमलावरों के हाथ में लोहे की रॉड थी जिससे वह हमला कर रहे थे।

वह 4 से 5 हमलावर थे जिन्होने बेखौफ हो कर बीजेपी नेता पर अंधाधुन रॉड बरसाया। ये घटना सुबह के वक्त घटित हुआ, जिस समय बहुत सी गाड़ियां आना-जाना कर रही थी। हैरानी की बात तो यह थी की इस घटना को देखने के बाद भी किसी ने बीजेपी नेता की मदद नहीं की।

सभी बदमाशों ने बीजेपी नेता की बुरी तरह पिटने के बाद गाड़ी से तुरंत फरार हो गए। जिसके बाद नेता को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है और साथ ही पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है की हमलावर कौन थे, ये हमला किसके ज़रिये और क्यों करवाया गया। पुलिस ने इस घटना के बाद बयान देते हुए कहा है कि, वह जल्द से जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लेंगे, साथ ही उनके पीछे के मकसद का भी पता लगा लेंगे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com