Breaking News
Home / अपराध / युवक के सिर पर खून हुआ सवार, पत्नी, भाई-भतीजी को मारी गोली, दो की मौत, तीन घायल

युवक के सिर पर खून हुआ सवार, पत्नी, भाई-भतीजी को मारी गोली, दो की मौत, तीन घायल

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   उप मंडल के गांव पेटवाड़ में गुरुवार सुबह किसी बात को लेकर पतिपत्नी में झगड़ा हो गया। गुस्साए युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वरसे पहले पत्नी और फिर बीचबचाव के लिए आए परिवार के अन्य सदस्यों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में आरोपी युवक अनिल कीभतीजी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। आरोपी अनिल भी भागते समय दीवार से टकराया और सिर में चोट लगने अधिक खून बहने के कारण उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहांअनिल और उसकी भतीजी पूजा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अनिल के शवका पोस्टमार्टम हांसी नागरिक अस्पताल में और पूजा के शव का हिसार नागरिक अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिए।


 

पुलिस को दिए बयान में पेटवाड़ निवासी पुनीत पुत्री रमेश ने बताया कि उसका 38 वर्षीय चाचा अनिल पुत्र जिले सिंह गुरुवार सुबहकरीब साढ़े पांच बजे उसकी चाची सुमन के साथ झगड़ा कर रहा था। इसी कारण उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से सुमन पर गोलीचला दी, जो सुमन के कंधे पर लगी।

गोली की आवाज सुनकर उसका पिता रमेश अनिल के घर पहुंचा तो उसने उस पर भी गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी।घायलावस्था में उसका पिता अपने घर की तरफ दौड़ा। आरोपी अनिल अपनी रिवॉल्वर लेकर रमेश के पीछेपीछे उनके घर तक पहुंचगया। डर के मारे पुनीत ने दरवाजा बंद करना चाहा तो अनिल ने पुनीत पर भी गोली चला दी, जो उसके कंधे को छूकर निकल गई।


 

उसके बाद उसने दूसरा फायर कर दिया, जो उसके पीछे खड़ी उसकी बड़ी बहन पूजा को लगा। गोली पूजा की छाती में लगी और वहवहीं गिर गई। पूजा मिर्चपुर के पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत थी। इसके बाद भी अनिल का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने और गोलीदागने का प्रयास किया, लेकिन गोलियां खत्म होने से फायर नहीं हो सका।

अनिल के सिर पर था खून सवार

अनिल के सिर पर इस कदर खून सवार था कि रिवॉल्वर की गोलियां खत्म होने के बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और घर जाकरदूसरी 312 बोर की बंदूक उठा लाया। पुनीत के अनुसार उसकी मां शांति और उसके छोटे भाई अमन ने अनिल की बंदूक पकड़ ली।इसके बाद वह वहां से भागने लगा तो उसका सिर दीवार से टकरा गया और जमीन पर गिर गया।


 

घायल अनिल की पत्नी सुमन, रमेश, पूजा पुनीत को इलाज के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरोंने पूजा को मृत घोषित कर दिया और रमेश, पुनीत सुमन का इलाज चल रहा है। अनिल को हांसी ले जाया गया, जहां अधिक खूनबहने के कारण चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com