Breaking News
Home / अपराध / बुलंदशहर हिंसा: भाजपा युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा: भाजपा युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा प्रकरण का आरोपी और भाजयुमो नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिखर को पुलिस ने हापुड़ से गिरफ्तार किया है. शिखर अग्रवाल को लेकर पुलिस टीम स्याना पहुंची और उससे हिंसा के मामले में पूछताछ की जा रही है.

इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 36 हो गई है. जबकि अभी भी करीब 51 आरोपी फरार चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात लगभग एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. शिखर अग्रवाल ने एक दिन पहले ही अपना वीडियो जारी कर पुलिस को धमकी दी थी.


शिखर अग्रवाल स्याना- चिंगरावठी बवाल में नामजद मुख्य आरोपियों में से एक है. शिखर को पुलिस ने देर रात हापुड़ से किया गिरफ्तार किया है. फिलहाल एसआईटी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी को आज कोर्ट में भी पेश किया जाएगा.

क्या कहा था वीडियो में

वीडियो में उसने कहा कि- “मेरा ही नाम शिखर अग्रवाल है. मैं बीजेपी युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष हूं. पुलिस, मीडिया ने घटना को तोड़-मरोड़कर पेश किया है. मैं Rightist supporter हूं. ऐसी पार्टियों को सपोर्ट करता हूं जो देश में गाय, गंगा और गायत्री को स्थापित करना चाहती हैं. मैं डॉक्टरी का छात्र हूं. BAMS अलीगढ़ से कर रहा हूं.”

हत्यारोपी शिखर कह रहा है- “मैं जा रहा था. देखा गाय के अवशेष पड़े हैं. अवशेष ट्रॉली में लेकर चौकी जाने लगे. तभी सुबोध सिंह ने रोका. उपज़िलाधिकारी को बताया कि सुबोध ने धमकी दी है.”

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com