Breaking News
Home / खेल / ये है जसप्रीत बुमराह की छुट्टी का कारण, फैन्स दे रहे हैं बधाई

ये है जसप्रीत बुमराह की छुट्टी का कारण, फैन्स दे रहे हैं बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही टीम इंडिया से छुट्टी ली है। बुमराह ने निजी कारणों से इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस लिया है। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज से भी छुट्टी ली हुई है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह ने शादी करने के लिए ये छुट्टियां ली हैं।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो जसप्रीत बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बुमराह और संजना की शादी की खबरों के बीच इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करके फैन्स लगातार इन दोनों को शादी की पहले से ही बधाई दे रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में संजना गणेशन एक कार्यक्रम के दौरान जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं। फैन्स इस वीडियो को शेयर करते हुए इन दोनों को शादी की बधाई देने लगे हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

खबरों की मानें तो संजना और जसप्रीत बुमराह की शादी गोवा में होगी। संजना गणेशन आईपीएल में एंकरिंग करती हैं। वो आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं। संजना गणेशन इंजीनियरिंग भी कर चुकी हैं हालांकि उन्होंने मॉडलिंग की तरफ रुख किया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थीं। संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com